logo-image

बाघ के बाड़े में कूदा युवक, आगे हुआ ऐसा हैरान करने वाला वाकया

पुलिस के मुताबिक, युवक बाघ के बाड़े में कूद गया, जहां अनुष्का नामक बाघिन ने युवक को अपना शिकार बना लिया.

Updated on: 04 Mar 2020, 02:41 PM

रांची:

झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. रांची (Ranchi) के ओरमांझी स्थित बिरसा जैविक उद्यान में बुधवार को घूमने गया एक युवक बाघों के बाड़े में कूद गया. जब तक उस युवक को कोई बचा पाता, इससे पहले ही बाघिन (Tigress) ने उसे अपना निवाला बना लिया. इस घटना से वहां हड़कंप मच गया. अभी तक मृतक युवक की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. युवक कैसे बाड़े में गिरा, फिलहाल इसकी जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें: बच्ची की दुष्कर्म के बाद हुई थी हत्या, कोर्ट ने महज 4 दिन में सुना दिया ऐतिहासिक फैसला

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जैसे ही युवक बाड़े में गिरा, वहां मौजूद बाघिन ने उसे पकड़ लिया. बाघिन ने उस युवक को कई बार पटका और फिर उसके गले पर पंजे से वार कर दिया, जिससे वहीं उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, युवक बाघ के बाड़े में कूद गया, जहां 'अनुष्का' नामक बाघिन ने युवक को अपना शिकार बना लिया. बताया जा रहा है कि युवक जैविक उद्यान में अकेले घूमने आया था.

यह भी पढ़ें: 10-12 लड़कों ने किया 3 महीने में किशोरी से 30 बार दुष्कर्म, मुख्यमंत्री ने दिए काउंसलिंग के निर्देश

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मृतक मानसिक रूप से कमजोर था और बाघ के बाड़े में कूद गया था. युवक बाड़े में घुसा है, जिसके बाद बाघिन ने उसका शिकार किया. मृतक युवक की उम्र करीब 30 वर्ष बताई जा रही है. युवक की पहचान की कोशिश जारी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की अब तक पहचान नहीं हुई है.

यह वीडियो देखें: