logo-image

बालू माफियों ने पुलिस को कुचलने का किया प्रयास, बाल- बाल बचे जवान

महिला अधिकारी द्वारा विशुनपुरा से पीछा करते हुए अवैध बालू लदे हाईवा को नगर उंटारी थाना अंतर्गत नगर उंटारी HP पेट्रोल पंप के पास पकड़ कर थाना में जप्त किया गया तथा हाइवा को जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Updated on: 14 Nov 2022, 11:56 AM

Garhwa:

बालू माफियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. लेकिन इनकी हिम्मत अब काफी बढ़ चुकी है कि पुलिस पर ही हमला कर दिया जाता है. ताजा मामला गढ़वा जिले से है. जहां गुप्त सूचना के अधार पर पुलिस छापेमारी करने करने गई थी. लेकिन तस्करो ने पुलिस को ही कार हाईवा से कुचलने का प्रयास किया. किसी तरह पुलिस जवानों ने अपनी जान बचाई हालांकि चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.  

गढ़वा जिले के बिसुनपुरा के महिला अंचल अधिकारी निधि रजवार और एस डी एम को बालू माफिया के द्वारा बालू लदे ट्रक से कुचलने का प्रयास किया गया है. महिला अधिकारी द्वारा विशुनपुरा से पीछा करते हुए अवैध बालू लदे हाईवा को नगर उंटारी थाना अंतर्गत  नगर उंटारी HP पेट्रोल पंप के पास पकड़ कर थाना में जप्त किया गया तथा हाइवा को जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

इस सम्बंध में अंचलाधिकारी निधि रजवार ने बताया कि कार हाईवा गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई  पर हाइवा ड्राइवर द्वारा गाड़ी तेज गति से चलाते हुए कुचलने का प्रयास किया गया. किसी तरह हमने अपनी जान बचाई और इसकी सूचना अनुमंडल पदाधिकारी वंशीधर को दी. सूचना पर पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी की गाड़ी को वंशीधर नगर में पूर्व से खड़े गाड़ी को भी कुचलने के प्रयास किया गया. महिला अधिकारी बिसुनपुरा सीओ निधि रजवार ने कहा कि हमें गुप्त सुचना मिली थी की अवैध बालू का परिवहन होता है इसी सुचना के आधार पर हम छापेमारी करने रात में गए थे लेकिन मुझे देख वो कार हाईवा भागने लगा जिसके बाद मुझे और एसडीएम साहब की गाड़ी को कुचलने का प्रयास किया गया.