logo-image

पति का दूसरी महिला के साथ था अवैध संबंध, पत्नी ने किया विरोध तो कर दी ऐसी हरकत

बुकिंग क्लर्क का किसी गैर युवती के साथ था अवैध संबंध जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति आग बबूला हो गया और उसे प्रताड़ित करने लगा. उसके साथ रोज मारपीट करता. पत्नी ने बताया कि उसने महिला को लीगल नोटिस भी दिया था लेकिन फिर भी वो दूर नहीं हुई.

Updated on: 10 Sep 2022, 03:40 PM

Dhanbad:

बुकिंग क्लर्क का किसी गैर युवती के साथ था अवैध संबंध जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति आग बबूला हो गया और उसे प्रताड़ित करने लगा. उसके साथ रोज मारपीट करता. पत्नी ने बताया कि उसने महिला को लीगल नोटिस भी दिया था लेकिन फिर भी वो उसके पति से दूर नहीं हुई. जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा लेकिन पति ने पुलिस के साथ भी बदतमीजी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पत्नी ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. 

दरअसल, पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति धनबाद रेलवे स्टेशन में बुकिंग क्लर्क हैं. उनका धनबाद के हीरापुर की एक लड़की के साथ अवैध संबंध पिछले 3 वर्षों से है. जिसके वजह से उसका जीवन नर्क हो गया है. उसने उक्त युवती को लीगल नोटिस भी दिया है. बावजूद वह पति-पत्नी के बीच से हट नहीं रही है और उसके पति के द्वारा बार-बार  मारपीट एवं प्रताड़ित किया जा रहा है. यहां तक कि उसे अपने घर से भी जबरन बाहर निकाल दिया और उसके मासूम बच्चे के साथ भी मारपीट की गई.

महिला ने पति पर मारपीट एवं प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए धनबाद सदर थाना पहुँच पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. इस बीच महिला के पति अभिषेक सिंह का पुलिस वालों के सामने ही उसके परिजनों के साथ गाली गलौज,पुलिस के साथ दुर्व्यवहार का वीडियो भी वायरल हो गया है. वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कोर्ट के आदेश पर पुलिस महिला को उसके ससुराल लेकर पहुंची है और पुलिस वालों के सामने ही उसका पति महिला एवं उसके परिजन को गाली गलौज करता नजर आ रहा है. पुलिस वालों के साथ भी बदतमीजी से पेश आ रहा है. बावजूद पुलिस पूरे मामले को पारिवारिक बताते हुए  कुछ भी कहने से इंकार कर रही है.

फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है और पारिवारिक मामला बताकर कुछ भी कहने से बच रही हैं. हालांकि मानवाधिकार से जुड़े कुछ कार्यकर्ता महिला को न्याय दिलाने की कोशिश में जुटे हैं.