logo-image

पूर्व DGP की बहू ने दर्ज कराया मामला कहा, गे है मेरा पति, ससुर ने की शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश

इतना ही नहीं उनकी बहू ने डीके पांडेय पर शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है.

Updated on: 29 Jun 2020, 08:46 AM

झारखंड:

झारखंड के पूर्व डीजीपी डीके पांडेय को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल पूर्व डीजीपी के खिलाफ उनकी ही बहू ने देहज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है. इतना ही नहीं उनकी बहू ने डीके पांडेय पर शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है. जानकारी के अनुसार पूर्व डीजीपी की बहू ने अपनी शिकायत में बताया ​है कि उनके पति संमलैंगिक हैं. बता दें, पांडेय ने डीजीपी रहते हुए 15 फरवरी 2016 को अपने बेटे शुभांकर की शादी की थी.

जानकारी के अनुसार झारखंड के पूर्व डीजीपी डीके पांडेय की बहू ने शनिवार को थाने पहुंचकर अपने ससुर और पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. महिला ने शिकायत दर्ज करावाते हुए कहा है कि उनके पति शुभांकर पांडेय समलैंगिक है. इस बात की जानकारी उसे शादी के दूसरे दिन ही पता चल गयी थी. पति के बारे में जानकारी होने पर महिला ने अपने ससुर और अन्य ससुराल वालों से बात की, लेकिन उन्होंने चुप करा दिया.

यह भी पढ़ें- उम्र भर चाहें कोई पुकारा करे उनका नाम..वो फिर नहीं आते...सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने यूं कहा अपने इकलौते लाडले को अलविदा

बहू की शिकायत पर पूर्व डीजीपी पांडेय ने कहा कि मेडिकल प्रॉब्‍लम है, इलाज के बाद ठीक हो जाएगा. पीड़िता ने आगे बताया कि ससुर की बातों पर भरोसा किया, लेकिन तीन साल बितने के बाद भी कुछ ठीक नहीं हो पाया. जबकि इन हालातों के बीच ससुर और परिवार के अन्य लोगों ने ससुर के साथ ही शारीरिक संबंध बनाने की बात कही. एक बार शादी समारोह में ससुर डीके पांडेय ने खुद के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी कहा. इस हरकत के बाद से वह परेशान रहने लगी. उसके मन में आत्महत्या करने के ख्याल आने लगे. पीड़िता ने बताया कि उसकी सास उसे दूसरे कामों में व्यस्त रहने के लिए कहती थीं.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ज्ञात हो कि पूर्व डीजीपी डीके पांडेय पर पहले भी कई आरोप लगते रहे हैं. पलामू के बकोरिया कांड में भी पांडेय पर संलिप्तता के आरोप लगे थे. सीबीआई ने उन्हें आरोपित भी बनाया है. इस मामले में पुलिस पर आरोप है कि 2015 में 12 निर्दोष लोगों को नक्सली बताकर मुठभेड़ में मार दिया गया था.