logo-image
लोकसभा चुनाव

सिपाही ने ही 7 साल की बच्ची के साथ किया गलत काम, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

एक 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की गई है और ऐसा करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक सिपाही ही है. बच्ची सिपाही के यहां खेलने गई थी लेकिन सिपाही ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया.

Updated on: 09 Apr 2023, 01:26 PM

highlights

  •  7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार
  • सिपाही ने ही बच्ची के साथ किया दुष्कर्म
  • बच्ची सिपाही के घर खेलने के लिए गई थी बच्ची

Hazaribagh:

हजारीबाग से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की गई है और ऐसा करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक सिपाही ही है. बच्ची सिपाही के यहां खेलने गई थी लेकिन सिपाही ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया. बच्ची जब रोते हुए घर वापस आई तो उसने अपने परिजनों को सारी बात बताई. जिसे सुन उन्हें भी भोरसा नहीं हुआ, जिसके बाद परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया . 

सिपाही के घर खेलने गई थी बच्ची 

दरअसल हजारीबाग के कोर्रा थाना क्षेत्र में 7 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ 32 वर्षीय सिपाही सुशील तिर्की ने दुष्कर्म किया है. बताते चलें कोर्रा थाना क्षेत्र के एक भाड़े के मकान में पीड़िता के परिवार एवं आरोपी सुशील तिर्की रह रहा था. बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची सिपाही के घर खेलने के लिए गई हुई थी. इसी दौरान सिपाही ने मौके का फायदा उठाकर घटना को अंजाम दे दिया.

यह भी पढ़ें : जमशेदपुर में सांड का आतंक, 2 लोगों की मौत, 12 लोग गंभीर रूप से घायल

आरोपी को भेजा गया जेल 

वहीं, घर आकर बच्ची ने पूरी आपबीती अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद बच्ची की मां ने इस घटना को लेकर कोर्रा थाना पहुंचकर मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद कोर्रा थाना पुलिस तुरंत हरकत में आई और आरोपी के घर पहुंच उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी सिपाही सुशील तिर्की हजारीबाग के कटकमदाग थाना क्षेत्र के बेसहारम गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. सूत्रों के अनुसार वह गिरिडीह जिला बल का सिपाही बताया जा रहा है, जो की वर्तमान में सिपाही होटवार जेप 10 में प्रशिक्षण ले रहा था.