तेजस्वी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- 'हमने अकेले ने कर दी हवा टाइट'

झारखंड की राजधानी रांची में रविवार को उलगुलान रैली का आयोजन किया गया. वहीं, सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मेरा गला बैठ गया है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
tejashwi yadav hd pic

तेजस्वी ने बीजेपी पर साधा निशाना( Photo Credit : फाइल फोटो)

झारखंड की राजधानी रांची में रविवार को उलगुलान रैली का आयोजन किया गया. इस रैली का आयोजन झामुमो की तरफ से किया गया था. इसमें इंडी गठबंधन में शामिल तमाम दलों के नेता शामिल हुए. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुला,  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और पंजाब के सीएम भगवंत मान पहुंचे. रैली में राहुल गांधी को भी शामिल होना था, लेकिन अचानक तबीयत खराब होने की वजह से राहुल इस रैली का हिस्सा नहीं बन सके. रैली में झारखंड के सीएम चंपई सोरेन से लेकर तमाम नेताओं ने एनडीए पर जोरदार हमला बोला. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- झारखंड की रांची में उलगुलान न्याय रैली, मचा भगदड़, जमकर चली कुर्सियां

'हमने अकेले ने बीजेपी की हवा टाइट कर दी'

वहीं, सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मेरा गला बैठ गया है, लेकिन हमने अकेले ही बिहार में बीजेपी की हवा टाइट कर दिया है. हम हेलीकॉप्टर पर अकेले उड़ रहे हैं, उधर बीजेपी के 20-25 हेलीकॉप्टर उड़ रहे हैं. आगे तेजस्वी ने कहा कि हमने अपने हेलीकॉप्टर को ट्रैक्टर बना दिया है और बीजेपी की हवा टाइट कर दी है. जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि इसी तरह आप लोग अपना आशीर्वाद, प्यार और ताकत देते रहिए. 

'बीजेपी के नेता संविधान को खत्म करने की बात कर रहे'

आगे बीजेपी पर हमला करते हुए तेजस्वी ने फिर से संविधान को लेकर कहा कि ये लोग बार-बार संविधान को खत्म करने की बात कर रहे हैं. जो कि बाबा साहब अंबेडकर का लिखा हुआ है. इस संविधान को किसी एड़े गेड़े बाबा ने नहीं लिखा है. किसी मां के लाल में दम नहीं है, जो हमारे देश के संविधान को बदल सके. बिहार मे इनके मंत्री लगातार कह रहे हैं कि संविधान को खत्म कर देंगे. आगे तेजस्वी ने कहा कि जनता आप को खत्म कर देगी, इसलिए बोलने से पहले सोच लो.

'हेमंत सोरेन के साथ अन्याय हुआ'

वहीं, जनसभा से वोट की अपील करते हुए तेजस्वी ने कहा कि हम सब एकजुट होकर लड़ेंगे तो बीजेपी सत्ता में वापस नहीं आ पाएगी. सब लोगों से अपील है कि इंडी गठबंधन के उम्मीदवारों को भारी मतों से विजय बनाने का काम कीजिए. बीजेपी के झांसे में मत आना. वहीं, तेजस्वी ने कहा कि हेमंत सोरेन के साथ अन्याय हुआ है और उसका बदला आप लोगों को लेना होगा. बदला वोट की चोट से लेना होगा. 

HIGHLIGHTS

  • झारखंड में तेजस्वी ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • कहा- 'हेमंत सोरेन के साथ अन्याय हुआ'
  • 'हमने अकेले ने बीजेपी की हवा टाइट कर दी'
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

तेजस्वी यादव Tejashwi yadav hindi news update jharkhand latest news हिंदी न्यूज झारखंड समाचार
Advertisment