logo-image

Jharkhand News: नशे की हालत में स्कूल पहुंचा शिक्षक, वीडियो हुआ वायरल

एक सरकारी मिडिल स्कूल में एक टीचर नशे में धुत्त होकर स्कूल में बच्चों को पढ़ाने पहुंचा.

Updated on: 08 Oct 2023, 06:47 PM

highlights

  • नशे में धुत्त होकर बच्चों को पढ़ाने पहुंचा शिक्षक
  • अक्सर शराब पीकर आते थे स्कूल
  • शिक्षक को कर दिया गया निलंबित

 

Ramgarh:

झारखंड के रामगढ़ जिले के कुज्जू ओपी क्षेत्र के तोपा स्थित एक सरकारी मिडिल स्कूल में एक टीचर नशे में धुत्त होकर स्कूल में बच्चों को पढ़ाने पहुंचा. नशे में धुत्त टीचर की हरकत की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे नशे में धुत्त एक टीचर स्कूल के छात्र - छात्राओं के साथ अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहा है. स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहते हैं, लेकन जब शिक्षक ही ऐसा करेंगे तो फिर बच्चों का क्या हाल होगा ये सोचने वाली बात है.  

अक्सर शराब पीकर आते थे स्कूल

बताया जा रहा है कि वायरल हो रही ये वीडियो कुछ दिनों पहले का है. जो रामगढ़ जिले के कुजू ओपी क्षेत्र के तोपा स्थित एक सरकारी मिडिल स्कूल का है. नशे में धुत यह टीचर स्कूल का सहायक शिक्षक है. जिसका नाम राजेश कुमार बताया जा रहा है. हैरानी की बात तो ये है कि राजेश का स्कूल में इस तरह की हरकत करना कोई पहली बार नहीं है अक्सर वो शराब पीकर स्कूल पहुंच जाता है. जिससे परेशान होकर किसी ने अपने मोबाइल से नशे में धुत टीचर की वीडियो बना ली और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 यह भी पढ़ें : यहां के किसान कर रहे ऑर्गेनिक हल्दी की खेती, हर एक परिवार करता है व्यवसाय

शिक्षक को कर दिया गया निलंबित

वहीं, वायरल वीडियो की जांच करते हुए जिला शिक्षा विभाग ने राजेश कुमार को निलंबित कर दिया है. तोपा विद्यालय के प्रभारी प्रधानाचार्य ने बताया कि राजेश कुमार तोपा विद्यालय में शिक्षक है. वह कुछ दिनों से नशे की हालत में लगातार स्कूल पहुंच रहे थे. इसी के आलोक में शिक्षा अधीक्षक ने ये कार्रवाई की है. तोपा विद्यालय के छात्र गुलजाहा परवीन ने बताया कि टीचर नशे की हालत में स्कूल आते थे और सभी बच्चे और टीचर के साथ गाली-गलौज भी करते थे.