logo-image

सड़क हादसे का शिकार हुआ टैंकर, गैस रिसाव के चलते रास्ता किया गया बंद

वहीं टैंकर से हो रही गैस रिसाव के कारण वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गयी है. यह स्थिति समाचार लिखे जाने तक बनी हुई है.

Updated on: 28 Jul 2019, 02:25 PM

Ranchi/Kodarma:

झारखंड के पटना रोड़ स्थित जमसोती नाला के पास शनिवार रात्रि को एक गैस टैंकर दुर्घटना का शिकार हो गया और पलट गया. दो राज्यों की राजधानी पटना व रांची को जोड़ने वाली प्रमुख सड़क पर हुई इस घटना के बाद आवागमन ठप है. वहीं टैंकर से हो रही गैस रिसाव के कारण वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गयी है. यह स्थिति समाचार लिखे जाने तक बनी हुई है. ऐसे में रांची पटना रोड़ पर वाहनों का लंबा जाम लग गया है. जानकारी के अनुसार गैस का टैंकर कोडरमा की ओर से बिहार जा रहा था.

इसी दौरान घाटी में गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गयी. टैंकर पलटते ही गैस का रिसाव शुरू हो गया. शुरू में इस सड़क पर आवागमन आंशिक रूप से बाधित हुआ, पर जब गैस का रिसाव तेज होने लगा तो स्थानीय लोगों द्वारा सूचना पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर वाहनों का आवागमन रोक दिया. इस कारण देर रात से ही रांची पटना रोड पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी है.

यह भी पढ़ें- यहां आजादी के 70 साल बाद भी एक ही तालाब से पानी पीने को मजबूर जानवर और इंसान

हालांकि इस घटना की सूचना कोडरमा पुलिस की ओर से रजौली व बरही पुलिस को भी देकर इधर से आने वाले वाहनों को टर्नअप करने की अपील की गयी. इसके बाद से यात्री वाहन व अन्य इस सड़क पर नहीं पहुंच रहे हैं. लेकिन पहले से फंसे वाहनों की कतार लंबी हो गयी है.

कई लोग अनजाने में रास्ते का प्रयोग कर रहे हैं, इस कारण वे भी जाम में फस जा रहे हैं. ज्ञात हो कि गैस टैंकर से हो रहे रिसाव को रोकने के लिए कोलकाता से एक्सपर्ट की टीम बुलाई जा रही है. इसके बाद ही रिसाव रोककर वाहनों का परिचालन शुरू किया जा सकेगा. समाचार लिखे जाने तक गैस रिसाव जारी था व इस मार्ग पर आवागमन पूरी तरह ठप था.