logo-image

तबरेज अंसारी की पत्नी ने कहा-आरोपियों को फांसी नहीं मिली तो कर लूंगी सुसाइड

झारखंड में मॉब लिंचिंग के शिकार हुए तबरेज अंसारी की पत्नी साइस्ता परवीन ने आत्महत्या करने की बात कही है.

Updated on: 17 Sep 2019, 06:40 AM

नई दिल्ली:

झारखंड में मॉब लिंचिंग के शिकार हुए तबरेज अंसारी की पत्नी साइस्ता परवीन ने आत्महत्या करने की बात कही है. दरअसल, तबरेज के शव की अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दिल का दौरा पड़ने (कार्डिएक अरेस्ट) की वजह से मौत होने की बात कही गई है. इस रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पर लगाया गया हत्या का आरोप हटा दिया गया है.

जिसके बाद साइस्ता परवीन ने कहा, 'यदि हत्यारों पर धारा 302 (हत्या) का आरोप नहीं लगाया गया और फांसी नहीं दी गई, तो मैं आत्महत्या कर लूंगी.पूरी दुनिया जानती है कि मेरे पति की मृत्यु कैसे हुई लेकिन प्रशासन में कोई भी हमारे साथ खड़े होने के लिए तैयार नहीं है.'

बता दें कि 10 सितंबर को आए मेडिकल रिपोर्ट के बाद पुलिस ने अदालत में आरोपपत्र पेश कर इस मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-302 (हत्या) के बजाय धारा-304 के तहत मुकदमा शुरू करने की सिफारिश की है.

इसे भी पढ़ें:बाढ़ में तिनके की तरह बह गया बच्चों का स्कूल, VIDEO में देखें सैलाब का कहर

पुलिस का कहना है कि चार्जशीट पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर दाखिल की गई थी. सूत्रों ने कहा कि अब इस मामले में आरोपी को हत्या का दोषी न मानते हुए उस पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा चलेगा. प्राथमिकी के आधार पर तबरेज की पिटाई करने वाले 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था.