logo-image

सरायकेला पुलिस को मिली बड़ी सफलता, फरार अपराधी को रंगे हाथों पकड़ा

सरायकेला पुलिस को अपराधिक घटना में शामिल फरार चल रहे अपराधी संजय सरकार को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है.

Updated on: 24 Jan 2023, 04:48 PM

highlights

  • सरायकेला पुलिस को मिली सफलता
  • फरार अपराधी संजय सरकार को धर दबोचा
  • न्यायिक हिरासत में भेजा गया संजय सरकार

Saraikela:

सरायकेला पुलिस को अपराधिक घटना में शामिल फरार चल रहे अपराधी संजय सरकार को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है. फरार अपराधी संजय सरकार ने चढ़री बॉर्डर के पास अपराध कर्मी कलीम खान गोली चलाई थी. वहीं, मामले के संबंध में जानकारी देते हुए सरायकेला एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने प्रेस वार्ता में बताया कि सरायकेला पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी. गुप्ता सूचना में जानकारी मिली कि अपराधिक कांड में फरार चल रहा संजय सरकार सरायकेला थाना क्षेत्र में अपराधिक घटना को अंजाम देने वाला है. जिसके बाद पुलिस द्वारा एंटी करंट चेकिंग अभियान चलाया गया, जिसमें काले रंग की बिना नंबर प्लेट के अपाचे बाइक पर सवार अपराधकर्मी संजय सरकार को धर दबोचा गया. 

यह भी पढ़ें- आदिवासी परिवार को बैंक शाखा से मिला झटका, खाते से गायब हुए 3 लाख

सरायकेला पुलिस के हाथ लगी सफलता

वहीं मोटरसाइकिल चला रहा अपराधी कादिर मोमिन बाइक लेकर भागने में सफल रहा. पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर गिरफ्तार अपराधी संजय सरकार के पास से एक लोडेड देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया गया. मामले के संबंध में जानकारी देते हुए एसडीपीओ ने बताया कि अपराधी संजय सरकार और फरार अपराधी कादिर ने 22 जून को कलीम खान पर चडरी बॉर्डर के पास गोली मारी थी. जिसमें वह घायल हो गया था. जिसके बाद कांड संख्या 79/22 दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा था. एसडीपीओ ने बताया कि दोनों ही अपराधी गोली कांड में शामिल थे. वहीं फरार अपराधी कादिर मोमिन के गिरफ्तारी को लेकर प्रयास किया जा रहा है.

संजय सरकार को किया गिरफ्तार

बता दें कि झारखंड में भी अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं लेकिन सरायकेला पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने सफलतापूर्वक अपराधी संजय सरकार को रंगे हाथों पकड़ा और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया.