logo-image

Saraikela News: थाने में नाबालिग ने की आत्महत्या, पुलिस के नहीं छोड़ने पर लगाई फांसी

बुधवार को सरायकेला थाना परिसर में एक नाबालिग ने बेल्ट के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Updated on: 03 Nov 2022, 11:37 AM

highlights

.सरायकेला में नाबालिग ने की खुदकुशी
.थाने में बेल्ट के सहारे लगाई फांसी
.पूर्वी सिंहभूम के धालभूमगढ़ का रहने वाला है युवक
.प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

Saraikela:

बुधवार को सरायकेला थाना परिसर में एक नाबालिग ने बेल्ट के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. नाबालिग पूर्वी सिंहभूम जिले के धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. मृतक का नाम मोहन मुर्मू है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी आनंद प्रकाश एसडीपीओ हरविंदर सिंह गम्हरिया थाना प्रभारी राजीव कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी आनंद प्रकाश ने बताया, कि थाना हाजत में युवक की मौत हुई है. इसकी सूचना परिजनों को दे दी गई है. परिजनों की शिकायत के आधार पर जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

आपको बता दें कि सरायकेला थाना क्षेत्र के गोहिरा गांव की रहने वाली एक नाबालिग युवती के परिजनों ने बीते 26 अक्टूबर को युवती के गायब होने की सूचना दी थी.  27 अक्टूबर को युवती को परिजन उसके कथित प्रेमी के साथ थाना लेकर पहुंचे. जहां बगैर शिकायत के परिजन युवती को अपने साथ ले गए, जबकि युवक को पुलिस ने नहीं छोड़ा. घटना के 3 दिन बीत जाने के बाद भी जब युवक को नहीं छोड़ा तब बुधवार को युवक ने बालमित्र कक्ष में ही बेल्ट के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी आनंद प्रकाश ने मेडिकल बोर्ड की मौजूदगी में मृतक के शरीर का पोस्टमार्टम कराने की बात कही है. साथ ही पूरे मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है.

रिपोर्ट : संतोश कुमार

यह भी पढ़ें : ED के सामने पेश नहीं होंगे सीएम हेमंत सोरेन, JMM कार्यकर्ताओं में आक्रोश, इन जगहों पर बढ़ाई गई सुरक्षा