logo-image

धनबाद के फाइनेंस बैंक में डकैती की कोशिश, पुलिस एनकाउंटर में 1 की मौत, 2 गिरफ्तार

धनबाद में मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे बैंक मोड़ गुरुद्वारा के पास स्थित मुथूट फाइनेंस के दफ्तर के खुलते ही आधा दर्जन डकैत घुस गए.

Updated on: 06 Sep 2022, 12:11 PM

Dhanbad:

धनबाद में मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे बैंक मोड़ गुरुद्वारा के पास स्थित मुथूट फाइनेंस के दफ्तर के खुलते ही आधा दर्जन डकैत घुस गए. इसकी सूचना मिलते ही बैंक मोड़ थाना पुलिस भी पलक झपकते मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देख अपराधी भागने लगे. उन्‍हें रोकने के लिए पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें एक की मौत हो गई. वहीं, एनकाउंटर में पुलिस की गोली से दो अपराधी जख्‍मी हैं. उन्‍हें पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. 

घायलों को पहले शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल ले जाया जा रहा है. एसएसपी संजीव कुमार, बैंक मोड़ पुलिस थाना के प्रभारी पीके सिंह घटनास्‍थल पर जमे हुए हैं. मौके पर सैकड़ों लोग भी जमा हो गए हैं. आपको बता दें कि मुथूट कंपनी सोना लेकर लोन देती है.

आपको बता दें कि धनबाद में इन दिनों में ये दूसरी बार है जब अपराधियों ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया है. तीन दिन पहले ही अपराधियों ने धनसार पुलिस स्‍टेशन इलाके में स्थित गुंजन ज्‍वेलस से एक करोड़ रुपये से अधिक का सोना लूटा था. यह डकैती दिनदहाड़े हुई थी. हालांकि आज की वारदात के दौरान डकैतों और पुलिस का आमना सामना हो गया और इस दौरान पुलिस एनकाउंटर में एक डकैत की मौत हो गई है और दो डकैत पुलिस की गिरफ्त में हैं.