logo-image

धोनी-साक्षी के साथ ऋषभ ने मनाई दिवाली, माही कर रहे पंत को फिट!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली सेलिब्रेट करते दिखें.

Updated on: 13 Nov 2023, 05:25 PM

highlights

  • धोनी-साक्षी के साथ ऋषभ भी आए नजर
  • माही कर रहे हैं ऋषभ को फिट!
  • फैंस कर रहे जमकर तारीफ

 

Ranchi:

रविवार को पूरे देश-विदेश में दिवाली मनाई गई, घर-मुहल्ला, शहर-गांव सब रोशनी से जगमग दिखा. कहीं दिया तो कहीं लाइटें. आम आदमी हो या कोई सेलिब्रिटी सभी ने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ दिवाली सेलिब्रेट किया. इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली सेलिब्रेट करते दिखें. धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दिवाली की कई सारी फोटोज भी शेयर की, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sakshi Singh (@sakshisingh_r)

फोटोज में देखा जा सकता है कि साक्षी और धोनी दोनों ने ट्रेडिशनल कपड़े पहने हैं. जहां धोनी गोल्डन रंग के कुर्ते में दिख रहे हैं तो वहीं  साक्षी ने ऑफ व्हाइट कपड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. धोनी और साक्षी के साथ ऋषभ पंत भी पारंपरिक कपड़े में हैं. ऋषभ ने भी हल्के पिंक रंग का कुर्ता पहन रखा है. आपको बता दें कि पिछले साल ऋषभ पंत के साथ एक भयंकर सड़क हादसा हुआ था. लंबे समय तक हॉस्पीटल में भर्ती रहने के बाद ऋषभ को छुट्टी मिली. जिसके बाद वह घर पहुंचे और एक बार फिर से अपने पैरों पर चलना शुरू किया. 

यह भी पढ़ें- निर्धारित कार्यक्रम से 1 दिन पहले ही झारखंड पहुंचेंगे PM मोदी, करेंगे रोड शो

धोनी-साक्षी के साथ ऋषभ भी आए नजर

फिलहाल लंबे समय से क्रिकेटर क्रिकेट से दूर है लेकिन वह कमबैक करने की पूरी तैयारी करते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में वह काफी फिट दिख रहे हैं, जिस पर उनके फैंस भी प्यार बरसा रहे हैं. ऋषभ पंत को पसंद करने वाले क्रिकेट प्रेमी उनके वापसी का इंतजार कर रहे हैं. ऋषभ अपने सोशल मीडिया पर अपने ट्रेनिंग कैप का वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. वहीं उम्मीद की जा रही है कि आगामी आईपीएल सीजन में ऋषभ वापसी कर सकते हैं.

माही कर रहे हैं ऋषभ को फिट!

बता दें कि सोशल मीडिया पर यह भी चर्चा है कि ऋषभ को माही फील्ड के लिए फिट कर रहे हैं और इसका जिम्मा उन्होंने उठाया हुआ है. जिसकी तारीफ भी लोग जमकर कर रहे हैं. कुछ लोगों ने यह भी कमेंट किया है कि माही सब ठीक कर देगा.