News Nation Logo
Banner

वाहनों की रेकी कर लूटपाट करने वाले गिरोह का हुआ खुलासा, चार अपराधी गिरफ्तार

झारखंड के जीटी रोड पर वाहनों की रेकी कर लूटपाट करने वाले एक गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सभी अपराधियों के पास से पुलिस ने लूटी हुई टाटा मैजिक वाहन ओर चार मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 05 Aug 2022, 07:34:13 PM
jharkhand 123

चार अपराधी गिरफ्तार (Photo Credit: NewsState BiharJharkhand)

Dhanbad:  

झारखंड के जीटी रोड पर वाहनों की रेकी कर लूटपाट करने वाले एक गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों में निमियाघाट कर रहने वाला राजू साव उर्फ राजू बंगाली, अनिल शर्मा, रितिक कुमार गुप्ता धनबाद कतरास का रहने वाला सौरभ कुमार कसेरा उर्फ छोटू कसेरा, शामिल है. इन सभी अपराधियों के पास से पुलिस ने लूटी हुई टाटा मैजिक वाहन ओर चार मोबाइल फोन भी बरामद किया है. 

इस गिरफ्तार की जानकारी डुमरी एसडीपीओ मनोज कुमार ने प्रेसवार्ता के दौरान दी. एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि रविवार की रात लगभग 09:30 बजे निमियाघाट थानान्तर्गत जी टी रोड हेठनगर धर्मकांटा के समीप अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा एक टाटा मैजिक मालवाहक को लूट लिया गया था. इस संबंध में टाटा मैजिक के चालक के आवेदन के आधार पर निमियाघाट थाना में FIR दर्ज कराया गया. 

वहीं, घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी अमित रेणु के निर्देश पर एक विशेष छापामारी दल का गठन किया गया. इसके बाद छापामारी दल ने सूचना के आधार पर पहले राजू बंगाली को गिरफ्तार किया. जिसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए अन्य 08 साथियों का नाम बताया और लूटे गए वाहन को कतरास के सौरम कसेरा उर्फ छोटू कसेरा के पास बेचने के लिए की भी बात बताई. उसके बयान के आधार पर पुलिस टीम ने सौरम कसेरा को गिरफ्तार किया गया और दोनों के बयान के आधार पर लूटी गई  मालवाहक गाड़ी को  बरामद किया गया. इसके बाद रितिक कुमार गुप्ता और अनिल कुमार को गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने बताया कि अभियुक्तों द्वारा मुख्य रूप से बंगाल नम्बर की मालवाहक छोटी गाड़ियों को रेकी कर घटना को अंजाम दिया जाता था. इस गिरोह का मुख्य सरगना राजु बंगाली उर्फ राजु साव इसरी बाजार निमियाँघाट थाना का रहने वाला है. एसडीपीओ ने बताया कि गिरोह में शामिल अन्य लोगों के गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी जारी कर दी है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

First Published : 05 Aug 2022, 07:34:13 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.