logo-image

बोकारो में पहली क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के साथ हैवानियत, 50 साल का है आरोपी दरिंदा

बोकारो के हरला थाना क्षेत्र में एक मजदूर की छह वर्षीय बेटी के साथ 50 वर्षीय पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

Updated on: 11 Oct 2022, 01:50 PM

Bokaro:

बोकारो के हरला थाना क्षेत्र में एक मजदूर की छह वर्षीय बेटी के साथ 50 वर्षीय पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मेला घुमाने के नाम पर गाड़ी में बैठा कर दरिंदे ने हैवानियत को अंजाम दिया. घटना 6 अक्टूबर की है. बच्ची की मां मंगलवार को महिला थाना पहुंची और पुलिस को इसकी जानकारी दी. पीड़ित बच्चे की मां और बुआ ने घटना की जानकारी देते ही इंसाफ की गुहार लगाई है.

हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर- 9 निवासी मुन्ना शुक्ला ने पास की झोपड़ी में रहने वाले दिहाड़ी मजदूर की नाबालिक बेटी को दुकान बिस्कुट खरीदने जाने के दौरान बुलाया और समोसा खिलाने और मेला दिखाने की बात कहकर अपनी कार बैठा लिया. बच्ची को लगभग दो घंटे बाद अपने साथ गाड़ी में घुमाकर उसके साथ गलत काम किया घर के सामने लाकर उतार दिया. इस हैवानियत से बच्ची काफी डरी सहमी हुई थी. उस रात उसे बुखार भी आ गया. 

9 अक्टूबर की शाम उसने घटना की जानकारी देते हुए अपने साथ गलत होने की बात कही. मां ने काफी पूछताछ की तो उसने सारी बात बता दी. इसके बाद परिवार और सगे संबंधियों ने बात की. उसके बाद महिला थाना में शिकायत की. परिजनों का कहना है कि बच्ची अब भी डरी हुई है. उसकी मानसिक और शारीरिक स्थिति ठीक नहीं है. वह पहली कक्षा की छात्रा है. बच्ची आरोपी का नाम जानती है और उसके पहचानती भी है. महिला थाना अब इस मामले की जांच में जुट गई है. महिला थाना प्रभारी ज्योति कुमारी का कहना है कि बच्ची का मेडिकल कराते हुए आरोपी को जल्द गिरफ्तार भी किया जाएगा.

रिपोर्ट : संजीव कुमार