News Nation Logo

Ranchi: दो कारोबारियों की हत्या के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, लगा जाम

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 24 Nov 2022, 02:30:30 PM
Protest erupted

(source : IANS) (Photo Credit: News Nation )

रांची:  

रांची के दो अलग-अलग इलाकों में दो जमीन कारोबारियों की हत्या के खिलाफ गुरुवार को लोगों ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने दो-तीन जगहों पर सड़कें जाम कीं, जिसकी वजह से दो-ढाई घंटे तक आम लोगों को परेशान होना पड़ा. शहर के बरियातू थाना क्षेत्र के एदलहातू में जमीन कारोबारी धवन राम को बुधवार की शाम अपराधियों ने कई गोलियां मारी थीं, जिनकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई. गोलीबारी में धवन राम का दोस्त भोला सिंह भी जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए रिम्स में दाखिल कराया गया है.

गुरुवार को एदलहातू में अहले सुबह से लोग इस वारदात के खिलाफ सड़क पर निकल आए. उन्होंने इस इलाके की सभी सड़कों और गलियों को लगभग दो घंटे तक जाम किए रखा. लोगों ने सवाल खड़ा किया कि बरियातू में पुलिस टीओपी के सामने अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया और पुलिस कुछ भी नहीं कर पाई. इससे पता चलता है कि अपराधी कितने बेखौफ हैं और पुलिस कितनी सुस्त. हालांकि पुलिस का दावा है कि इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों का सुराग मिल गया है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उधर, रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र के ललगुटवा में भी जमीन कारोबारी सूरज महली की हत्या बुधवार को गोली मारकर कर दी गई. इसके विरोध में लोग कटहल मोड़ में रांची-गुमला हाइवे पर उतर आए और मारे गए कारोबारी का शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे. लोग आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. सड़क जाम होने के कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी थी. बाद में पुलिस-प्रशासन के स्थानीय अफसरों के समझाने-बुझाने के बाद लोगों ने जाम हटा लिया.

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 24 Nov 2022, 02:30:30 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.