logo-image
लोकसभा चुनाव

Crime News: अवैध संबंध का विरोध करना पत्नी को पड़ा महंगा, फंदे से झूलता मिला विवाहिता का शव

बोकारो में अपने मायके से लौटी एक विवाहिता का रात में फंदे से झूलता हुआ शव मिला है. लड़की के घरवालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है.

Updated on: 27 Sep 2023, 01:54 PM

highlights

  • विवाहिता का फंदे से झूलता हुआ मिला शव 
  • घरवालों ने ससुराल वालों पर हत्या का लगाया आरोप
  • 9 महीने पहले ही हुई थी शादी 

Bokaro:

बोकारो में अपने मायके से लौटी एक विवाहिता का रात में फंदे से झूलता हुआ शव मिला है. लड़की के घरवालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. 18 जनवरी 2023 को ही मृतिका रश्मि कुमारी की दीपक कुमार से शादी हुई थी. उनकी शादी को महज 9 महीने ही हुए थे. बताया जा रहा है कि पति का किसी और महिला से अवैध संबंध था. जिसका पत्नी ने विरोध किया था. सूचना मिलने के बाद हरला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

9 महीने पहले ही हुई थी शादी 

जानकारी के मुताबिक बोकारो नावाडीह थाना क्षेत्र के खरपीटो की रहने वाली रश्मि कुमारी की 18 जनवरी 2023 को सेक्टर 9 के रामडीह मोड़ स्थित कुम्हारपट्टी की रहने वाले दीपक कुमार के साथ शादी हुई थी. मृतिका के पिता जागेश्वर पंडित ने बताया कि दीपक का किसी और महिला के साथ अवैध संबंध था और वो फोन पर अक्सर उससे बात करता था. जिसका पत्नी विरोध करती थी और अपने परिजनों को भी इस बारे में बताया था, लेकिन पिता ने बेटी को किसी तरह मैनेज कर पति के ही साथ रहने की बात कहीं थी. 

यह भी पढ़ें : Dhanbad News: 5 बच्चों की जमुनिया नदी में डूबने से दर्दनाक मौत

पिता ने ससुराल वालों पर हत्या का लगाया आरोप 

पिता ने बताया कि इस बात को लेकर अक्सर दोनों में विवाद होता था. कल यानी मंगलवार को मेरी बेटी मायके से ससुर और घर वालों के कहने पर ससुराल वापस चली गई. शाम को जब उससे बात हुई तो उसने खाना बनाने की बात कही थी, लेकिन ससुराल वालों ने फोन कर बताया कि रश्मि की हालत खराब है. जब हम लोग घर पर पहुंचे तो देखा कि उसके गर्दन पर निशान है. परिवार वालों ने ससुराल वालों पर गला दबाकर हत्या कर फंदे से शव को लटकाने का आरोप लगाया है. पिता ने बताया कि बेटी को दहेज के रूप में 5 लाख रुपया और जेवरात भी दिया था. परिवार वालों ने पुलिस प्रशासन से हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है.