logo-image

झुमरी तिलैया में सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक स्थिति में मिले युवक-युवतियां

झारखंड के झुमरी तिलैया में पुलिस ने एक रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है.

Updated on: 17 Aug 2022, 05:31 PM

Jhumri Telaiya:

झारखंड के झुमरी तिलैया में पुलिस ने एक रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. इस रेस्टोरेंट में कई कमरे बने हुए हैं. पुलिस को सूचना मिली थी कि इस रेस्टोरेंट में अनैतिक गतिविधियां चल रही हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की. पुलिस ने रेस्टोरेंट के कमरों से चार लड़कियों और छह युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये युवतियां बंगाल और बिहार की रहने वाली हैं. चौंकाने वाली बात यह रेस्टोरेंट झारखंड राज्य पर्यटन निगम का है, जिसका संचालन ठेकेदार द्वारा किया जाता है.

पुलिस ने छापामारी में युवक-युवतियों के साथ कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं. कार्रवाई के बाद रेस्टोरेंट का मैनेजर फरार हो गया. पुलिस के अनुसार, यहां लंबे समय से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. इसके पीछे कुछ रसूखदार लोगों का हाथ हो सकता है. जिसकी पुलिस जांच कर रही है. कई बड़े नामों को खुलासा हो सकता है और कई अन्य लोगों की गिरफ्तारी भी हो सकती है. 

गिरफ्तार की गई लड़कियों और युवकों से पूछताछ की जा रही है. इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की तैयारी चल रही है. बताया जा रहा है कि सेक्स रैकेट का कनेक्शन बिहार और बंगाल से भी है.

इनपुट : आईएएनएस