logo-image

Politics: ढुलू महतो का बड़ा आरोप, कहा- हो सकती है मेरी हत्या

धनबाद के बाघमारा से भाजपा विधायक ढुलू महतो ने सुरक्षा गार्ड और हाउस गार्ड कटौती किए जाने पर धनबाद जिला प्रशासन, SSP और सरकार को आड़े हाथों लिया है.

Updated on: 08 Nov 2023, 04:43 PM

highlights

  • ढुलू महतो का बड़ा आरोप
  • कहा- मेरे खिलाफ हो रही साजिश
  • हो सकती है हत्या

Ranchi:

धनबाद के बाघमारा से भाजपा विधायक ढुलू महतो ने सुरक्षा गार्ड और हाउस गार्ड कटौती किए जाने पर धनबाद जिला प्रशासन, SSP और सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए एसएसपी पर जमकर भड़ास निकाली और कई संगीन आरोप लगाए. ढुलू महतो ने राज्य सरकार और धनबाद एसएसपी पर साजिश का आरोप लगाया है. इसके साथ ही कहा कि सरकार पर भरोसा खत्म हो चुका है. धनबाद में बढ़ते अपराध, लूट, भ्रष्टाचार, कोयला चोर को लेकर उन्होंने सड़क से सदन तक मामला उठाया है. अब कोयला चोरी राज्य में आतंक का रूप ले चुका है. अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. कई लोगों की हत्या हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- अवैध कोयला कारोबार का विरोध ग्रामीणों को पड़ा महंगा

ढुलू महतो का बड़ा आरोप

इस क्षेत्र को लूटा जा रहा है, जो लोग आवाज उठा रहे हैं. उनके ऊपर झूठे मुकदमे किये जा रहे हैं. अब प्रशासन विधायक से नाराज है और पूर्व में उनपर कई मुकदमे किये गए थे. वहीं, एक बार फिर से झूठा आरोप लगाकर जेल भेजने की आशंका जताई है. उन्होंने धनबाद एसएसपी पर जान से मरवाने की साजिश रचने तक का भी आरोप लगाया है. खुद पर लगे आरोपों और सारे मुकदमे की सीबीआई और ईडी से जांच कराने की मांग की है. उन्होंने उच्च न्यायालय को भी अवगत कराया हैं. JMM के कुछ नेताओं पर भी साजिश का आरोप लगाया है. सरकार के गलत कार्यों का आजीवन विरोध करते रहने की बात कही है. सुरक्षा गार्ड और हाउस गार्ड वापस लिए जाने को लेकर विधायक ने आपत्ति जताई है. एक साल से नाराज विधायक सुरक्षा गार्ड और हाउस गार्ड वापस लिए जाने को लेकर हैं. 9 नवंबर को विधायक ढुलू महतो रणधीर वर्मा चौक पर धरना देंगे.

ढुलू महतो ने जताई हत्या की आशंका

बता दें कि ढुलू महतो बाघमारा विधानसभा सीट से तीन बार विधायक रह चुके हैं. आपको बता दें कि निचली अदालत ने 9 अक्टूबर, 2019 को ढुलू महतो समेत चार सहयोगियों पर भी आरोप लगाया कि उन्होंने जबरन सरकारी सेवकों के कार्य में बाधा डाला और पुलिस हिरासत से छुड़ाने की कोशिश की थी. जिसके बाद विधायक ने इस हाईकोर्ट में इस आदेश को चुनौती भी दी थी.