logo-image

Politics: 2024 की तैयारी में आजसू, पार्टी में शामिल हुए पूर्व JVM नेता खालिद खलील

लोकसभा और विधानसभा चुनाव के पहले आजसू संगठन को धार देने में जुटी है. हर दिन पार्टी दफ्तर में सैकड़ों लोग पार्टी का दामन थाम रहे है.

Updated on: 28 Sep 2023, 06:42 PM

highlights

  • कल से शुरू होगा आजसू का महाधिवेशन
  • रांची के मोरहाबादी मैदान में होगा महाधिवेशन
  • 29, 30 और 1 अक्टूबर को होगा आयोजन

Ranchi:

लोकसभा और विधानसभा चुनाव के पहले आजसू संगठन को धार देने में जुटी है. हर दिन पार्टी दफ्तर में सैकड़ों लोग पार्टी का दामन थाम रहे है. आजसू दफ्तर में युवाओं की टोली दिख रही है. इसी कड़ी में आज झाविमो के पूर्व नेता खालिद खलील के नेतृत्व में सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने आजसू पार्टी के प्रति रुझान दिखाते हुए सदस्यता ग्रहण किया. पार्टी प्रमुख सुदेश महतो ने पार्टी का पट्टा पहना कर पार्टी में स्वागत किया. इस दौरान सुदेश महतो ने कहा कि आजसू पार्टी विभिन्न मुद्दे को लेकर आवाज़ उठाती रहती है. यही कारण है कि हर दिन पार्टी ने विभिन्न संगठनों के लोग शामिल हो रहे है. वहीं, पार्टी के दामन थामने के बाद खालिद खलील ने पार्टी सुप्रीमो के प्रति आभार जजाते हुए सोरेन सरकार पर जम कर निशाना साधा, खालिद खलील ने कहा कि सोरेन सरकार में आज भी अल्पसंख्यकों की पूछा नहीं जाता है और सरकार के पास अल्पसंख्यकों को लेकर कोई विजन भी नहीं है.

यह भी पढ़ें- Politics: झारखंड में आर-पार, चुनावी समर के लिए पार्टियां तैयार

कल से शुरू होगा आजसू का महाधिवेशन
रांची के मोरहाबादी मैदान में होगा महाधिवेशन
29, 30 और 1 अक्टूबर को होगा आयोजन
महाधिवेशन को लेकर तैयारियां पूरी

AJSU महाधिवेशन के मंच से तैयार होगा नया नेतृत्व

झारखंड में आजसू के केंद्रीय महाधिवेशन कल यानी 29 से शुरू होना है. महाधिवेशन को लेकर संगठन के पदाधिकारियों ने तैयारियां पूरी कर ली है. रांची के मोराहबादी मैदान में 29, 30 और 1 अक्टूबर को 3 दिन तक चलने वाली पार्टी ने बड़ा महाधिवेशन का आयोजन किया है. आजसू केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा कि आजसू की एक सोच है कि झारखंड के सभी लोगों को एक साथ एक मंच पर लाकर चर्चा करेंगे. उन्होंने कहा कि मंच पर अपनी समस्या से लेकर आलोचना तक करने की आजादी मिलेगी. आखिर राज्य गठन के 23 वर्षों के बाद भी हम पीछे क्यों छूट गए है. एक नया नेतृत्व की तैयारियों की शुरुआत की जाएगी.