logo-image

अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे पुलिस : झारखंड सीएम हेमंत सोरेन

सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उपायुक्त पलामू को निर्देश दिया है कि पीड़ित परिवार को मदद पहुंचाएं एवं अपराधियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करें.

Updated on: 29 Jul 2020, 11:14 AM

रांची:

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पलामू के उपायुक्त और पुलिस को पाटन प्रखंड स्थित सिक्कीकला निवासी ललिता देवी और उनकी बेटियों के साथ किये गए कथित दुर्व्यवहार की जांच कर इस मामले में सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है.

सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उपायुक्त पलामू को निर्देश दिया है कि पीड़ित परिवार को मदद पहुंचाएं एवं अपराधियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करें. मुख्यमंत्री को उपायुक्त पलामू ने बताया कि प्रखंड विकास पदाधिकारी को जांच हेतु कहा गया है और पीड़िता को सरकार की विभिन्न योजनाओं के जरिये मदद पहुंचाई जाएगी.

इससे पूर्व मुख्यमंत्री को वीडियो साझा कर जानकारी दी गई थी कि पाटन प्रखंड स्थित सिक्कीकला गांव निवासी ललिता देवी एक विधवा हैं और रसोइया का काम करती हैं. सोरेन को बताया गया कि पीड़िता के घर में अपराधी घुसकर उनको और उनकी दो बेटियों की पिटाई करते हैं और उनके साथ दुष्कर्म की कोशिश करते हैं और उनके साथ हिंसा की यह पहली घटना नहीं है. इसके बाद मुख्यमंत्री ने इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिये थे.