logo-image

पुलिस ने पति के मान-सम्मान को पहुंचाया ठेस, आत्महत्या करने के प्रयास के दौरान हुई मौत

पत्नी ने आरोप लगाया कि वो पुलिस के पास इसलिए गई थी ताकि पुलिस उसे समझा सके लेकिन पुलिस वालों ने उसके पति की बेइज्जत कर पिटाई कर दी. पुलिस के द्वारा पिटाई करने के बाद आहत होने से आत्महत्या करने के दौरान गिरने से उसकी मौत हो गई.

Updated on: 18 Oct 2022, 11:51 AM

Bokaro:

पति पत्नी का विवाद इतना बढ़ गया कि थाने तक बात पहुंच गई लेकिन पुलिस ने पति को समझाने के बजाय उसके साथ गली गलौज की इतना ही नहीं जब पति घर वापस आया तो घर के पास भी पुलिसकर्मी ने उसकी पिटाई कर दी. जिससे वो काफी शर्मिंदा हो गया औ आत्महत्या करने की कोशिश के दौरान बिस्तर से नीचे गिरने के कारण उसकी मौत हो गई. पत्नी ने आरोप लगाया कि वो पुलिस के पास इसलिए गई थी ताकि पुलिस उसे समझा सके लेकिन पुलिस वालों ने उसके पति की बेइज्जत कर पिटाई कर दी.  

मामला बोकारो के माराफारी थाना क्षेत्र के कर्नल मार्केट के पास की है. जहां पति पत्नी के बीच हुए आपसी विवाद के बाद पति ने शराब के नशे में कमरा बंद कर आत्महत्या करने के प्रयास के दौरान गिरने से उसकी मौत हो गई. हालांकि मृतक की पत्नी रिंकू देवी ने पुलिस के द्वारा पिटाई करने के बाद आहत होने से आत्महत्या करने के दौरान गिरने से हुई मौत वजह बताई है. 

वहीं, माराफारी थाना प्रभारी उज्ज्वल पांडे ने पुलिस की पिटाई से इनकार किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि 35 वर्षीय मृतक अजय कुमार साहनी अत्यधिक शराब का सेवन कर पत्नी से लड़ाई झगड़ा कर रहा था. जिसके बाद पत्नी रिंकू देवी ने कल शाम थाने में पहुंचकर शिकायत की थी. जिसके बाद पति को थाने बुलाकर समझा-बुझाकर घर भेज दिया गया था लेकिन घर पहुंचने के बाद फिर से पत्नी से झगड़ा उसने शुरू कर दिया. जिसके बाद पत्नी के दुबारा फोन करने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घर का दरवाजा खुलवाया और पति को समझाने बुझाने का प्रयास किया.

जब पुलिस मौके से वापस चली आई तो बिस्तर पर चढ़कर उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया इस दौरान उसकी गिरने से सर में चोट लगी जिससे उसकी मौत हो गई. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.