logo-image

रांची ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, 6 आरोपी गिरफ्तार

रांची के ओरमांझी में हुए ट्रिपल मर्डल मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

Updated on: 31 Aug 2023, 07:45 PM

highlights

  • पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • ग्रामीण एसपी इलाके में कर रहे है कैंप
  • आपसी विवाद में तीन लोगों की हुई थी हत्या

Ranchi:

रांची के ओरमांझी में हुए ट्रिपल मर्डल मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. बता दें कि जानवर चराने को लेकर विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है. दो परिवार के बीच हुए आपसी विवाद में दो महिलाएं और एक पुरुष की लाठी, डंडा और दाऊली से मारकर हत्या की गई थी. गूंजा देवनजारा टोला में तनान को देखते हुए ग्रामीण एसपी इलाके में कैंप कर रहे हैं.

पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार वारदात के कुछ ही घंटे के अंदर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. जिनसे पूछताछ की जा रही है. वारदात ओरमांझी थाना क्षेत्र में हुई थी. यहां आपसी विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई. वारदात जिले के ओरमांझी थाना क्षेत्र के गूंजा देवनजारा टोला के झांझी रेलवे स्टेशन पास हुई. जहां गुरुवार सुबह 11 बजे दो परिवार के बीच हुए आपसी विवाद में तीन लोगों की दाऊली/(लोकल वेपन) और टांगी से मारकर हत्या कर दी गई है. 

ये भी पढ़ें-Jharkhand News: ओवैसी की सभा में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस ने दर्ज की FIR

ग्रामीण एसपी इलाके में कर रहे है कैंप

मृतकों में जनेश्वर बेड़िया (उम्र 42 वर्ष), सरिता देवी (उम्र 39 वर्ष ) और संजू देवी (उम्र 25 वर्ष) शामिल है. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर भारी संख्या पुलिस बल तैनाती कर दी गई है और पुलिस ने सभी तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई. मृतकों के परिवार में मातम का माहौल है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजन पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं, हालात को नियंत्रण में रखने के लिए मौके पर भारी मात्रा में पुलिस के जवान तैनात है.