News Nation Logo
Banner

पुलिस ने चीन, कजाकस्तान, किर्गिस्तान के 11 मौलवियों को हिरासत में लिया, मस्जिद में छिपे थे

पुलिस ने छापा मारकर एक मस्जिद में छिपे चीन, कजाकस्तान और किर्गिस्तान के 11 मौलवियों को हिरासत में लिया.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 25 Mar 2020, 12:06:07 PM
Police Arrest

पुलिस ने चीन, कजाकस्तान, किर्गिस्तान के 11 मौलवियों को हिरासत में लिया (Photo Credit: फाइल फोटो)

रांची:

झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची से लगभग 50 किलोमीटर दूर बुंडू के नक्सली इलाके में एक गांव से मंगलवार को पुलिस ने छापा मारकर एक मस्जिद में छिपे चीन, कजाकस्तान और किर्गिस्तान के 11 मौलवियों को हिरासत में लिया और कोरोना वायरस (Corona Virus) की जांच के लिए उन्हें क्वारंटाइन में भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: झारखंड में अब तक कोरोना वायरस का एक भी मामला नहीं

बुंडू के पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि चीन, कजाकस्तान और किर्गिस्तान से आये ये 11 मौलवी यहां गांव की मस्जिद में छिपकर रह रहे थे. एक ग्रामीण की सूचना पर पुलिस ने उन्हें छापा मारकर हिरासत में लिया और कोरोना वायरस की जांच के लिए मुसाबनी पुलिस प्रशिक्षण केन्द्र में क्वारंटाइन में भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. यह पता किया जा रहा है कि आखिर ये 11 मौलवी यहां किसलिए छिपे हुए थे?

यह भी पढ़ें: COVID19: विदेश से लौटी कांग्रेस विधायक ने खुद को आइसोलेशन में भर्ती कराया

उधर, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि रात से पूरे देश में घर से बाहर निकलने पर पूर्ण रूप से लगाई गई पाबंदी लोगों के स्वास्थ्य की रक्षा और उन्हें सुरक्षित रखने के लिए है. मुख्यमंत्री सोरेन ने यहां एक वीडियो कांफ्रेंसिंग में उपायुक्तों से बातचीत में यह बात कही. उन्होंने कहा, 'आप इस बात का ध्यान रखें कि लोगों में किसी तरह का डर का माहौल न बने. आज रात से पूरे देश में लोगों के स्वास्थ्य की रक्षा और उन्हें सुरक्षित रखने के लिए बाहर निकलने पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगा दी गई है. आप सभी लोग तैयार रहें. राज्य के किसी भी व्यक्ति को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े.'

यह वीडियो देखें: 

First Published : 25 Mar 2020, 12:06:07 PM

For all the Latest States News, jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×