logo-image

दो बीवियों के बीच पीस रहा था पुलिस का जवान, तंग आकर उठाया खौफनाक कदम

लोलिन ने दो शादियां कर रखी थी और एक पत्नी ने लोलिन के खिलाफ थानां में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. जिससे लोलिन मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और आखिरकार तंग आकर उसने ये कद उठा लिया. अपने ही कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Updated on: 14 Nov 2022, 03:42 PM

Godda:

कहते है कि दो नावों पर पैर नहीं रखना चाहिए वरना डूबने का खतरा हमेशा रहता है. इसलिए एक ही नाव पर सवार होना चाहिए. एक व्यक्ति को दो बीवियां रखना भारी पर गया. इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. ऐसा करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद एक पुलिस का जवान है. जिसने दो शादियां तो कर ली पर निभा नहीं पाया और दोनों के बीच ऐसा पीसा की मानसिक तनाव में आ गया और आखिरकार अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली.    

झारखंड पुलिस में कार्यरत 59 वर्षीय लोलिन किस्कू ने रविवार की रात अपने कमरे में ही पंखे से झूलकर कर आत्महत्या कर ली. जिला मुख्यालय में पिछले ढाई वर्षों से अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रह रहा था. जो मूलतः दुमका जिले के शिकडिपाड़ा का निवासी था. मौके पर मौजूद पत्नी ने बताया की पिछले तीन दिनों से पति काफी परेशान था किसी से भी कोई बात नहीं कर रहा था और जब दरवाजा खुलवाना चाहा तो लाख बोलने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो हमने उसे तोड़ दिया और देखा कि उन्होंने अपने ही कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

वहीं, मामले की सूचना मिलने पर नगर थाना प्रभारी सहित SDPO आनंद मोहन सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि लोलिन ने दो शादियां कर रखी थी और एक पत्नी ने लोलिन के खिलाफ थानां में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. जिससे लोलिन मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और आखिरकार तंग आकर उसने ये कद उठा लिया.