logo-image

PM का सपना हो रहा साकार, 324 फ्लैट लॉटरी के माध्यम से लाभुकों को दिया जा रहा लाभ

देश के प्रधानमंत्री का सपना साकार हो, इसी उद्देश्य के साथ आज बाबूडीह विवाह भवन स्थित प्रधानमंत्री शहरी आवास परीयोजना के तहत लगभग 324 फ्लैट लॉटरी के माध्यम से लाभुकों को लाभ दिया जा रहा है.

Updated on: 28 Sep 2022, 03:56 PM

Dhanbad:

देश के प्रधानमंत्री का सपना साकार हो, इसी उद्देश्य के साथ आज बाबूडीह विवाह भवन स्थित प्रधानमंत्री शहरी आवास परीयोजना के तहत लगभग 324 फ्लैट लॉटरी के माध्यम से लाभुकों को लाभ दिया जा रहा है. इस मौके पर नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार, विधायक राज सिन्हा के अलावे सैंकड़ी की संख्या में लाभुक उपस्थित रहे. वहीं धनबाद नगर आयुक्त सतेंदर कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री शहरी आवास परियोजना के तहत लगभग 324 फ्लैट लॉटरी के माध्यम से लाभुकों को दिया जा रहा है. सभी फ्लैट बारामुडी में दिया जा रहा है, जो 9 महीने में फ्लैट बनाकर लाभुक को सौंप दिया जाएगा. उन्होंने ये भी कहा कि 350 स्कूअर फिट की फ्लैट होगी, जो सभी सुविधा से लैस होगी. इस फ्लैट को 3 लाख 65 हजार में सुपुर्द किया जाएगा, जिसमें लाभुकों को लोन का भी सुविधा उपलब्ध है. 

धनबाद के विधायक राज सिन्हा ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री की सपना रहा कि हर एक व्यक्ति को अपने सपनों का घर मिले और इसी उद्देश्य से आज शहर के प्राइम लोकेशन में जिनके पास अपना घर नहीं है, जो लोग किराए की मकान में रह रहे हैं. वैसे लोगों को आज लॉटरी के माध्यम से फ्लैट दिया जा रहा है. बहुत ही खुशी की बात है, जो प्रधानमंत्री का सपना साकार हो रहा और लोगों को अपना घर मिल रहा है. वहीं नगर निगम के द्वारा हो रही प्रधानमंत्री शहरी आवास परीयोजना के लॉटरी के माध्यम से अपने सपनों का आवास पाने वाली एक लाभुक लॉटरी में अपना नाम आते ही खुशी से उछल पड़ी और प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए उनकी प्रशंसा करने लगी.