logo-image

गाय की हत्या से गुस्साए लोग, पूरा इलाका पुलिस छावनी में हुआ तब्दील

झारखंड के गढ़वा जिले में गाय की हत्या किए जाने से पुरे इलाके में दहशत का मौहल है. पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. बताया जा रहा है कि मुस्लिम लोगों के द्वारा एक गाय के बछड़े की हत्या कर दी गई.

Updated on: 28 Nov 2022, 01:15 PM

Garhwa:

झारखंड के गढ़वा जिले में गाय की हत्या किए जाने से पुरे इलाके में दहशत का मौहल है. पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. बताया जा रहा है कि मुस्लिम लोगों के द्वारा एक गाय के बछड़े की हत्या कर दी गई. जिससे हिन्दू संगठन के लोग आक्रोशित हो गए और जमकर नारेबाजी की गई. वहीं, आक्रोशित लोगों के द्वारा आरोपी के घर के बाहर जमकर तोड़फोड़ भी की गई जिसके बाद पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. 

मामला जिले के खरोधी थाना क्षेत्र के चंदनी गांव की है. जहां मुस्लिमो समुदाय के कुछ लोगों द्वारा गाय के एक बछड़े की हत्या कर दी गई लेकिन जैसे ही इस घटना की जानकारी हिन्दू समाज के लोगों को हुई तो पूरा इलाका आक्रोशित हो गया और देखते ही देखते इलाके में तनाव हो गया. मामले को देखते हुए पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया.  

वहीं, हिन्दू संगठन के लोगों ने आरोपी के घर और दुकान में जमकर तोड़ फोड़ की पुलिस ने स्थिति को देखते हुए जिला से पुलिस बल को बुलाकर पुरे इलाके में जगह जगह पर फ़ोर्स की तैनाती कर दी है.  बता दें कि, हिंदू संगठनों के आवेदन पर 15 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. हिंदू संगठन के लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कड़ी कार्यवाई नहीं हुई तो हमलोग आंदोलन और तेज करेंगे.

रिपोर्ट - धर्मेन्द्र कुमार