logo-image

एकतरफा प्यार में आशिक ने युवती पर पेट्रोल डाल लगाई आग, आरोपी गिरफ्तार

दुमका में एकतरफा प्यार में आशिक ने अंकिता कुमारी नामक युवती पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी.

Updated on: 23 Aug 2022, 01:11 PM

Dumka:

दुमका में एकतरफा प्यार में आशिक ने अंकिता कुमारी नामक युवती पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. अंकिता को गम्भीर अवस्था में फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के जरुआडीह मुहल्ले की है. घटना की जानकारी पाकर कार्यपालक दंडाधिकारी चन्द्रजीत सिंह और एसडीपीओ नुर मुस्तफ़ा हॉस्पिटल पहुंच कर पूछताछ कर रहे हैं. दुमका में एक तरफा प्यार में एक युवक शाहरुख हुसैन ने अंकिता कुमारी नामक 12 वीं की छात्रा को उस वक्त पेट्रोल डालकर आग लगा दी जब वह अपने घर में सोई हुई थी.

आज सुबह शाहरुख उसके घर पहुंचा और खिड़की से पहले उस पर पेट्रोल डाला और माचिस जला कर उसे आग के हवाले कर दिया.

अंकिता के घर वालों का कहना है कि पिछले कुछ दिन से पड़ोस का ही एक लड़का शाहरुख लगातार अंकिता को परेशान कर रहा था. उसने कहीं से उसका मोबाइल नंबर जुगाड़ कर लिया था और लगातार फोन कर दोस्ती करने की बात कह रहा था. अंकिता ने जब उसे डांट लगाई तो शाहरुख ने कहा कि अगर मेरा कहा नहीं मानोगी तो मैं तुम्हें मार डालूंगा. आज सुबह शाहरुख पेट्रोल लेकर पहुंचा और इस घटना को अंजाम दिया.

इस मामले में जांच करने पहुंचे दुमका एसडीपीओ नूर मुस्तफा ने बताया कि मामला एकतरफा प्यार का है और शाहरुख ने अंकिता जलाकर मारने का प्रयास किया गया है. इस मामले में मामला दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है.