logo-image

रांची के अरगोड़ा में फायरिंग से दहशत, अपराधियों ने सुषमा बड़ाइक को मारी गोली

रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र में फायरिंग से दहशत का माहौल है. सहजानंद चौक के समीप आज सुबह सुषमा बड़ाइक नामक महिला को अपराधियों ने गोली मारी दी.

Updated on: 13 Dec 2022, 03:51 PM

highlights

  • रांची के अरगोड़ा में फायरिंग से दहशत 
  • सुषमा को 3 बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली 
  • अस्पताल में जारी है सुषमा बड़ाइक  का इलाज
  • IG नटराजन सेक्स कांड से सुर्खियों में आई थी सुष्मा
  • सुषमा ने IPS नटराजन पर लगाया था शोषण का आरोप
  • आरोप साबित  होने के बाद IPS नटराजन को किया गया था बर्खास्त 

Ranchi:

रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र में फायरिंग से दहशत का माहौल है. सहजानंद चौक के समीप आज सुबह सुषमा बड़ाइक नामक महिला को अपराधियों ने गोली मारी दी. सुषमा को 3 बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारी. गोली चलने के बाद आसपास भगदड़ मच गई. बताया जा रहा है कि सुषमा अपने पिता के घर से बाडीगार्ड के साथ बाइक से लौट रही थी. इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया. मेडिकल अस्पताल में सुषमा का इलाज चल रहा है. CCTV के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है. FSL की टीम भी घटनास्थल पर मौजूद है. आपको बता दें कि IG नटराजन सेक्स कांड से सुषमा सुर्खियों में आई थी. सुषमा ने IPS नटराजन पर शोषण का आरोप लगाया था. आरोप साबित होने के बाद IPS नटराजन को बर्खास्त किया गया था. 

घटना सुबह 9.30 बजे की बताई जा रही है. हाई प्रोफाइल मामले में सुषमा को बॉडी गार्ड भी सरकार ने मुहैया कराई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुटी है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. अज्ञात अपराधियों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है और फरार हो गए. बताया जा रहा है कि गोलियां चलने की अवाज से हड़कंप मच गया. इलाके में चीख पुकार सुनाई देने लगी. 

डीएसपी राजा मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. अपराधियों को पहचान हो गई है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. पुलिस का यह भी मानना है कि कई हाई प्रोफाइल लोगों पर यौन शोषण के आरोप लगाने के चलते उन पर हमला किया गया हो सकता है.

यह भी पढ़ें: साहेबगंज में फर्जी आधारकार्ड बनाने का चल रहा है काम, ऐसे हुआ फंडाफोड़