News Nation Logo

पीड़िता को नहीं मिला न्याय, पति को पुलिस ने धमकाया

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 19 Aug 2022, 02:15:24 PM
pakur crime

पीड़िता को नहीं मिला न्याय (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Pakur:  

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में बच्चों के बीच हुए विवाद में एक महिला की बेहरमी से हुई पिटाई मामले में एएसआइ सोहराब खान द्वारा पीड़िता के पति को धमकाने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने थाना के घेराव किया. मोर्चा ने पीड़िता की ओर से दिए गए आवेदन को सार्वजनिक करने की भी मांग की है. दरअसल मामला 12 अगस्त का है, जहां उदयनारायणपुर गांव निवासी आशा बीबी, कबिरुल शेख, बादशाह शेख व कबिरुल की पुत्री ने मिलकर एक महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी.

महिला का आरोप था कि कबिरुल शेख और बादशाह शेख ने उनके साथ छेड़खानी की और दुष्कर्म का प्रयास किया था. पीड़िता ने घटना के बाद मुफस्सिल थाना में उक्त लोगों के विरुद्ध आवेदन दिया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. गुरुवार को पीड़िता के स्वजनों व भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने मुफस्सिल थाना पहुंच घेराव किया और अपनी गिरफ्तारी देने की मांग पर अड़ गए.

प्रभारी थाना प्रभारी संतोष कुमार को पूरे मामले से अवगत कराया गया. मुफस्सिल थाना में पदस्थापित एएसआई सोहराब खान पर पीड़िता द्वारा दिए गए आवेदन को छिपाने और पीड़िता के पति को धमकाने का आरोप लगाया. कार्यकर्ताओं ने उसके विरुद्ध एनआई तक जाने की बात कह डाली. कार्यकर्ताओं ने बताया कि आवेदन को एक कांग्रेस नेता के पास भेज दिया गया है, ताकि दोनों पक्षों के बीच समझौता किया जा सके.

थाना प्रभारी द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद स्वजन व भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शांत हुए. इसके बाद पीड़िता ने गुरुवार को थाना में दूसरी बार आवेदन दिया. एएसआई ने कहा कि वह इस मामले में कहीं नहीं हैं। प्रभारी थाना प्रभारी ने बताया कि आवेदन की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

First Published : 19 Aug 2022, 02:15:24 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.