News Nation Logo
Banner

एक बार फिर गरमाई झारखंड की राजनीति, सीएम हिमंत बिस्व सरमा के साथ दिखे MLA अनूप सिंह

कांग्रेस विधायक अनूप सिंह ने कहा कि 26 जुलाई को मैं दिल्ली के 11 अकबर रोड में प्रह्लाद जोशी से मिला था. इंटक को कोल इंडिया ने बैन किया हुआ है, इसी सिलसिले में प्रह्लाद जोशी से मुलाकात हुई थी. हेमंत बिस्व सरमा ने मुलाकात के लिए पैरवी की थी.

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 02 Aug 2022, 03:30:43 PM
anup singh

सीएम हिमंत बिस्व सरमा के साथ दिखे MLA अनूप सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो )

Ranchi:  

कांग्रेस विधायक अनूप सिंह का असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व शर्मा के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद एक बार फिर झारखंड में राजनीति गरमा गई है. जहां अब उनसे कई सवाल भी पूछे जा रहें है कि आखिर ये मुलाकात क्यों हुई थी क्या वजह थी. वहीं, इस मामले पर कांग्रेस विधायक अनूप सिंह ने कहा कि 26 जुलाई को मैं दिल्ली के 11 अकबर रोड में प्रह्लाद जोशी से मिला था. इंटक को कोल इंडिया ने बैन किया हुआ है, इसी सिलसिले में प्रह्लाद जोशी से मुलाकात हुई थी. हेमंत बिस्व सरमा ने मुलाकात के लिए पैरवी की थी. इस मुलाकात की जानकारी पहले से ही प्रभारी अविनाश पांडे और सीएम हेमंत सोरेन को थी.

आपको बता दें कि तीनों विधायक जो फिलहाल बंगाल में पुछताछ के लिये सीआईडी के कस्टडी में हैं. जिनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में कैश बरामद किया था. तीनों विधायक के गिरफ्तारी के बाद इरफान अंसारी के पिता पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने कुछ तस्वीरें जारी कर कांग्रेस की आंतरिक गुटबाजी की पोल खोल दी है. विधायक अनूप सिंह का असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व के साथ मुलाकात की तस्वीरें वायरल हो रही है. जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि इस मुलाकात की जानकारी पहले से ही आलाकमान के साथ ही मुख्यमंत्री को भी थी. उन्होंने कहा कि ऑपरेशन लोटस को फेल करने के लिए यह सब रचा गया था. 

उन्होंने कहा कि असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व से हमारे 20 साल पुराने संबंध रहे हैं. हेमंत बिस्व के जवाब का इंतजार कीजिए. अगर ये लोग सही हैं तो ट्वीट डिलीट क्यों किया. उन्होनें कहा कि कोई बड़ी बात नहीं है कि मेरे खिलाफ सीबीआई और ईडी को लगाया जाए.

आपको बता दें कि कैश कांड के बाद कांग्रेस विधायक अनूप सिंह ने रांची के अरगोड़ा थाना में FIR दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि तीनों विधायकों ने उनसे कहा था, वह असम के मुख्यमंत्री से मुझे मिलवाकर नई सरकार में मंत्री पद का आश्वासन दिलाएंगे.

First Published : 02 Aug 2022, 03:30:43 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.