logo-image

कुख्यात गैंगस्टर ने कारा सुपरिटेंडेंट को जान से मारने की दी धमकी, जेल प्रशासन हुआ अलर्ट

पलामू के मेदनीनगर केंद्रीय कारा सुपरिटेंडेंट जितेंद्र कुमार को कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है तब से जेल प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. वहीं, सुपरिटेंडेंट के द्वारा पलामू पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है.

Updated on: 16 Oct 2022, 06:30 PM

Palamu:

झारखंड में अपराध अब इस कदर बढ़ चुका है कि जेल में बंद गैंगस्टर कारा सुपरिटेंडेंट को जान से मारने की धमकी दे रहें है. उनकी हिम्मत इतनी बढ़ चुकी है कि उन्हें किसी का भी डर नहीं है. पुलिस प्रशासन को भी उन्होंने नहीं छोड़ा. सुपरिटेंडेंट को धमकी मिलने के बाद जेल प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है. इस मामले में जेल कर्मी पदाधिकारी का कहना है कि रंगदारी के मामले के बाद जेल अधीक्षक द्वारा मामला दर्ज कराया गया है और जेल अधीक्षक की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

दरअसल, पलामू के मेदनीनगर केंद्रीय कारा सुपरिटेंडेंट जितेंद्र कुमार को कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है तब से जेल प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. वहीं, सुपरिटेंडेंट के द्वारा पलामू पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है. मेदिनीनगर केंद्रीय कारा में कैद अमन साहू और अमन साहू के गुर्गे द्वारा जितेंद्र सिंह और उनके चालक को जान से मारने की धमकी मिली है. 

आपको बता दें कि, अमन साहू कुछ माह पूर्व गिरिडीह जेल से पलामू मेदिनीनगर केंद्रीय कारा में शिफ्ट किया गया है. पूर्व में मोबाइल फोन का गुप्त तरीके से इस्तेमाल करता था. जिसको लेकर उसका मोबाइल को जप्त किया गया और उस पर दबाव बनाया गया जेल प्रशासन द्वारा इसी बात को लेकर अमन साहू गैंगस्टर ने जेल सुपरिटेंडेंट को धमकी दी है. 

अमन साहू दर्जनों हत्या और रंगदारी मामले में आरोप में जेल में बंद है. कुछ दिन पूर्व अमन साहू का पिस्टल लहराते और नोटों की गड्डी हाथ में लिए फोटो भी वायरल हुआ था. 

इनपुट - श्रवण पांडेय