News Nation Logo

अंकिता हत्याकांड में नया मोड़, केस में जुड़ी पॉक्सो एक्ट की धारा

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 01 Sep 2022, 01:30:06 PM
ankita murder case

अंकिता हत्याकांड में नया मोड़ (Photo Credit: फाइल फोटो)

Dumka:  

दुमका की बेटी अंकिता हत्याकांड को लेकर अब पूरे झारखंड में जगह-जगह इंसाफ को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं. लोग हत्यारे शाहरुख हुसैन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही सरकार के रवैये के खिलाफ लोग अपना आक्रोश भी व्यक्त कर रहे हैं. अंकिता के लिए इंसाफ की मांग करते हुए कैमूर में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च निकाला और आरोपी के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के कई विंग ने प्रदर्शन किया, देवघर विधायक नारायण दास इस प्रदर्शन की अध्यक्षता कर रहे थे. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अंकिता के लिए इंसाफ की मांग की.

अंकिता केस में आया नया मोड़
बता दें कि अब अंकिता हत्याकांड में नया मोड़ आया है. केस में पॉक्सो एक्ट की धारा जुड़ चुकी है और वहीं अंकिता की उम्र में सुधार किया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट दुमका भेजी गई है और आरोपियों को पुलिस ने तीन दिनों के लिए रिमांड पर लिया है. 

अंकिता को जलाया गया जिंदा
यह पूरी घटना 23 अगस्त की है. बता दें कि अंकिता को घर में सोता देख आरोपी शाहरुख ने खिड़की से उसके ऊपर पेट्रोल छिड़क दिया और उसे जिंदा जला दिया. जिसके बाद पहले तो अंकिता को दुमका अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां से डॉक्टर ने उसे रांची रिम्स में रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान अंकिता ने दम तोड़ दिया लेकिन उससे पहले पीड़िता आरोपी के खिलाफ अपना बयान दर्ज करवा चुकी थी. 

First Published : 01 Sep 2022, 01:30:06 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.