logo-image

नक्सलियों ने SPO की हत्या कर पेड़ से टांगा, प्राइवेट पार्ट भी काट दिया

झारखंड में नक्सलियों ने एक बार फिर पुलिस को अपना शिकार बनाया है. निर्मम तरीके से एसपीओ की पिट - पिट कर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद गुप्तांग को काट शव को हथनाबेड़ा जंगल में पेड़ से लटका दिया गया.

Updated on: 20 Sep 2022, 11:06 AM

Chaibasa:

झारखंड में नक्सलियों ने एक बार फिर पुलिस को अपना शिकार बनाया है. निर्मम तरीके से एसपीओ की पिट - पिट कर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद गुप्तांग को काट शव को हथनाबेड़ा जंगल में पेड़ से लटका दिया गया. बताया जा रहा है कि विश्वकर्मा पूजा विसर्जन जुलूस के दौरान एसपीओ का अपहरण किया गया जिसके बाद उनकी हत्या कर दी गई. घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है.

मामला झारखंड के प. सिंहभूम के नक्सल प्रभावित जटिया का है. जहां ग्रामीणों की सूचना पर जंगल में पेड़ से लटकता शव जटिया पुलिस ने बरामद किया है. घटना जटिया थाना क्षेत्र के हथनाबेड़ा गांव की है. कार्तिक नायक हथनाबेड़ा गांव का ही रहनेवाले थे और जटिया थाना में बतौर एसपीओ तैनात थे. फिलहाल, पुलिस मामले को आपसी रंजिश बता रही है.

थाना प्रभारी विपिन महतो और जगन्नाथपुर एसडीपीओ ईकुड डुंगडुंग घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की गई. पुलिस के मुताबिक आपसी विवाद में कार्तिक की लाठी से पीटकर हत्या की गयी और शव को पेड़ पर लटका दिया गया. उनका गुप्त अंग भी काट दिया गया. 

बताया जा रहा है कि कार्तिक नायक विश्वकर्मा पूजा के विसर्जन जुलूस में शामिल थे. जुलूस के दौरान ही अज्ञात लोगों ने कार्तिक का अपहरण कर लिया और पीट-पीटकर हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा भेज दिया है.