News Nation Logo
Banner

मॉब लिंचिंग की खौफनाक घटना, चोरी के आरोपी व्यक्ति को भीड़ ने बेरहमी से मार डाला

चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने प्रमोद हाजरा नामक 40 वर्षीय एक व्यक्ति की लाठी-डंडे से पीट कर हत्या कर दी.

Bhasha | Updated on: 28 Mar 2020, 11:45:30 AM
Mob lynching

मॉब लिंचिंग की खौफनाक घटना, चोरी के आरोपी को भीड़ ने बेरहमी से मार डाला (Photo Credit: फाइल फोटो)

दुमका:

झारखंड (Jharkhand) के दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के केन्दुआ गांव में चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने प्रमोद हाजरा नामक 40 वर्षीय एक व्यक्ति की लाठी-डंडे से पीट कर हत्या कर दी. दुमका (Dumka) पुलिस अधीक्षक वाई. एस. रमेश ने बताया कि उस गाँव में कुछ लोग चोरी की नीयत से एक घर में घुसे थे. चोरी कर भागते समय उनमें से एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी. सूचना पर जब तक पुलिस गांव पहुंची तब तक उसकी मौत (Death) हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें: झारखंड के दुमका में नाबालिग के साथ गैंगरेप, सामूहिक दुष्कर्म की पूरी कहानी जान दहल जाएंगे आप

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मॉब लांचिंग का शिकार हुए प्रमोद हाजरा पर बिहार और झारखंड में चोरी के कई मामले दर्ज हैं. वह एक अन्तर्राज्यीय कुख्यात अपराधी था. दुमका पुलिस को भी उसकी तलाश थी. वह बिहार के बांका जिलान्तर्गत बौंसी थाना क्षेत्र के अम्बातरी गांव का निवासी था, परन्तु वह अपने ससुराल सरैयाहाट थानाक्षेत्र के सुमेता गांव में रहता था.

यह भी पढ़ें: 4 फीट लंबे सांप को लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स, आगे हुआ हैरान करने वाला वाकया

उन्होंने बताया कि जिसके घर में वह चोरी करने गया था उस घर के स्वामी के आवेदन पर चोरी और मृतक की पत्नी कंचन देवी के आवेदन पर अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार प्रमोद हाजरा अपने 3-4 साथियों के साथ उस घर से सामान और नगदी लेकर भाग रहा था. शोर मचाने पर भाग रहे चोरों में से एक को ग्रामीणों ने पकड़ कर मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 28 Mar 2020, 11:27:16 AM

For all the Latest States News, jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×