logo-image

पाकुड़ में स्कूल से गायब हुई नाबालिग छात्रा, खोजबीन में जुटी पुलिस

मालपहाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली किशोरी स्कूल से लापता हो गई है.

Updated on: 17 Oct 2022, 07:50 PM

Pakur:

पाकुड़ के मालपहाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली किशोरी स्कूल से लापता हो गई है. 14 वर्षीय किशोरी रोज की भांति मंगलवार को थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय चेंगाडांगा पढ़ने गई थी और स्कूल से लापता हो गई. बताया जा रहा है कि स्कूल में लंच होने के बाद किशोरी स्कूल से गायब थी. स्कूल की छुट्टी होने पर वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. अपने स्तर से 2 दिन भर खोजबीन के बाद पिता थाने पर पहुंचा और बेटी के लापता होने का तहरीर दिया. 

तहरीर में उसने नाबालिग बेटी का स्कूल से गायब होने की बात कही है. नाबालिक के पिता ने बताया कि इस बीच उनकी बेटी अज्ञात फोन नंबर से घर में अपने भाई के नंबर पर फोन पर बात की थी. फोन कर अपने भाई को बतायी कि वह पश्चिम बंगाल के असम में है,उसके बाद से कोई संपर्क नहीं हो पाया है. फिलहाल मालपहाड़ी ओपी थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

थाना प्रभारी जलधर हेम्ब्रम ने बताया कि नाबालिग के पिता ने एक आवेदन दिया है. पुलिस उस नाबालिग लड़की की खोजबीन के लिए टीम का गठन किया है।. मोबाइल सीडीआर को खंगाल कर लोकेशन का पता लगाया जा रहा है. इसको लेकर शुक्रवार को पुलिस की एक टीम उत्क्रमित मध्य विद्यालय चेंगाडांगा पहुंची थी. जहां छात्र छात्राओं एवं शिक्षकों से पूछताछ भी की गई है.

रिपोर्ट : तपेश कुमार मंडल