logo-image

Jharkhand News: चतरा में नाबालिग लड़की के साथ रेप, एक साल से आरोपी कर रहा था शोषण

चतरा में नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी एक साल से नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर रेप कर रहा था.

Updated on: 30 Jun 2023, 09:42 AM

highlights

  • चतरा में नाबालिग लड़की के साथ रेप
  • एक साल से आरोपी कर रहा था रेप
  • जान से मारने की धमकी देकर करता रहा रेप
  • लड़की के प्रेग्नेंट होने पर मामले का हुआ खुलासा

Chatra:

चतरा में नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी एक साल से नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर रेप कर रहा था. लड़की के प्रेग्नेंट होने ते बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. मामला सिमरिया थाना इलाके का है. नाबालिग के परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने वारदात की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, पीड़िता को मेडिकल कराते हुए न्यायालय में 164 का बयान दर्ज करवाए गए हैं.

जान से मारने की धमकी देकर करता था रेप

पीड़िता के परिजनों ने मामले की जानकारी देतेु हुए बताया कि लड़की के पिता नहीं है. उसकी मां ही मजदूरी कर घर का खर्च चलाती है. बच्ची के साथ पिछले एक साल से रेप किया जा रहा था. इस दौरान आरोपी द्वारा उसे जान से मारने की धमकी भी दी जाती थी, जिसकी वजह से उसने अपने साथ हो रहे शोषण की जानकारी किसी को नहीं दी. वारदात का खुलासा तब हुआ जब बच्ची प्रेग्नेंट हो गई. इसके बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उसने पीड़िता को गर्भपात कराने के नियत से एक दवाई खिला दी. जिसके बाद पीड़िता की हालत बिगड़ गई. परिजनों के बार-बार पूछे जाने के बाद पीड़िता ने उसके साथ हो रहे रेप की बात बता दी. 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी युवक का नाम शिव चरण उरांव है. आरोपी भी इसी गांव का रहने वाला है. पीड़िता के परिजनों द्वारा पहले आरोपी को समझाया गया था, लेकिन वो उसके बाद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. गांव वालों ने इस मामले में पंचायत बुलाई. इसमें भी आरोपी शामिल नहीं हुआ. इसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस के पास जाकर मामले की जानकारी दी और न्याय की गुहार लगाई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.