logo-image

भारत जोड़ो यात्रा के लिए धनबाद पहुंचे मंत्री बन्ना गुप्ता, कही ये बड़ी बात

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा धनबाद के स्टील गेट से रणधीर वर्मा चौक तक शुक्रवार को संपन्न हुई, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, पूर्व मंत्री सुबोध कांत सहाय सुबह के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता समेत सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी शामिल हुए.

Updated on: 09 Dec 2022, 08:13 PM

highlights

. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा धनबाद में संपन्न

. जेश ठाकुर ने केंद्र पर निशाना साधा 

Dhanbad:

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा धनबाद के स्टील गेट से रणधीर वर्मा चौक तक शुक्रवार को संपन्न हुई, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, पूर्व मंत्री सुबोध कांत सहाय सुबह के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता समेत सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी शामिल हुए. कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए राजेश ठाकुर ने केंद्र पर निशाना साधा और कहा कि हिमाचल प्ररेश  में हमारी 40 सीटें आई हैं. बावजूद केंद्र सरकार ईडी सीबीआई व कई अन्य संसाधनों का दुरुपयोग करके एन केन प्रकारेण हमारे विधायकों को प्रभावित करने का प्रयास कर रही है और कोशिश है कि हमारी सरकार ना बनकर फिर से बीजेपी की सरकार बन जाए. हालांकि हमारे कार्यकर्ता हमारे विधायक बीजेपी से डरने वाले नहीं हैं, हम लोग लड़ने वाले लोग हैं.

यह भी पढ़ें- सरायकेला में खेतों तक नहीं पहुंच रहा सिंचाई का पानी, अधिकारियों पर लगे ये आरोप

वहीं जिलाध्यक्ष चुनाव के बाद पार्टी में उभर रही असंतोष को लेकर उन्होंने कहा कि प्रारंभिक नाराजगी है, बहुत जल्द दूर कर ली जाएगी. सभी कांग्रेसी एक है, एक साथ हम लोग कांग्रेस को आगे बढ़ाएंगे और 2024 में भाजपा को पढ़ने का काम करेंगे. जबकि मीडिया से बात करते हुए स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि यह एक सफल भारत जोड़ो यात्रा है. एक ओर राहुल गांधी 2000 किलोमीटर से अधिक तक का सफर तय कर चुके हैं. कांग्रेस ने प्रत्येक जिले में भारत जोड़ो यात्रा की है और इसका पॉजिटिव परिणाम सामने आ रहा है.

धनबाद में बढ़ते अपराध और गिरती विधि व्यवस्था पर भी उन्होंने चिंता जाहिर की और कहा कि अपराधिक कोई भी हो प्रशासन और पुलिस का इकबाल बुलंद होना चाहिए. अपराधियों में पुलिस का भय दिखना चाहिए. जो भी घटना घटी है, उसमें अगर अपराधिक जल्द पकड़े नहीं जाते हैं तो वह मुख्यमंत्री से मिलकर धनबाद पुलिस व प्रशासनिक पदाधिकारियों की शिकायत करेंगे, उन्हें हटाने की अनुशंसा करेंगे.

रिपोर्टर- नीरज कुमार