logo-image

युवती के गर्भवती होने पर फूटा मौलाना का भांडा, राज न खुले इसके लिए दो दिन तक खिलाई कई दवाइयां

इस संबंध में मांडर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. मांडर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Updated on: 27 Feb 2020, 01:27 PM

Ranchi:

झारखंड की राजधानी रांची के मांडर थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाला वाक्या सामने आया है. दरअसल यहां एक मदरसे में पढ़ाने वाले मौलाना शाहिद द्वारा मदरसे में ही पढने वाली 12 वर्षीया किशोरी के साथ कई माह तक दुष्कर्म करने की बात सामने आई है. इस संबंध में मांडर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. मांडर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल रांची भेजा गया है.

यह भी पढ़ें- मुस्लिम धर्मगुरुओं को कमलनाथ सरकार ने दिया तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

दुष्कर्म के बाद दी धमकी

लड़की द्वारा थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार बकरीद के दिन नमाज अदा करने के बाद मौलाना उसे एक कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसने इस घटना को किसी से न बताने की धमकी भी दी. इसके बाद आए दिन वह उसके साथ दुष्कर्म करने लगा और बराबर उसे धमकी भी देता रहा. इसी बीच वह गर्भवती हो गई. इसकी जानकारी मिलने पर मौलाना उसे रातू थाना क्षेत्र के संजीवनी अस्पताल ले गया, जहां उसे दो दिनों तक कई दवाइयां खिलाई. दवा खाने से उसकी तबीयत जब बिगडने लगी तो किशोरी ने सारी जानकारी अपने माता-पिता को दी.

मौलाना पर पहले भी लग चुके हैं ऐसे आरोप

इस घटना से पूर्व भी मौलाना शाहिद पर ऐसे आरोप लगते रहे हैं. ग्रामीणों के अनुसार कुछ माह पूर्व भी दो बार उस पर यौन शोषण का आरोप लगा था, पर तब मामले को दबा दिया गया था. ग्रामीणों के अनुसार इस बार भी उसने एक लाख रुपये में मामले को दबाने का सौदा तय कर लिया था. 85 हजार परिजनों को तथा 15 हजार दलालों को देना तय हुआ था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.