logo-image

ASI सत्येन्द्र पासवान पर हुई बड़ी कार्रवाई, घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

मामला धनबाद से है जहां एक ASI को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि केस डायरी लिखने के नाम पर उनसे 10 हजार रुपये की मांग की जा रही थी और नहीं देने पर जेल में डाल देने की धमकी ASI उसे दे रहे थे.

Updated on: 08 Jun 2023, 09:19 AM

highlights

  • ASI को घूस लेते हुए रंगे हाथ किया गया गिरफ्तार 
  • जेल में डाल देने की ASI दे रहा था धमकी 
  • धनबाद के सदर अस्पताल परिसर से किया गया गिरफ्तार 

Dhanbad:

झारखंड में अगर आपको कोई भी काम करवाना हो तो बिना घूस दिए शायद ही आपका कोई काम हो प्रशासन आय दिन घूस लेने वालों पर कार्रवाई करते रहती है, लेकिन फिर भी सरकारी अफसर अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. ताजा मामला धनबाद से है जहां एक ASI को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि केस डायरी लिखने के नाम पर उनसे 10 हजार रुपये की मांग की जा रही थी और नहीं देने पर जेल में डाल देने की धमकी ASI उसे दे रहे थे. 

यह भी पढ़ें : Jharkhand News: चतरा में पुल का इंतजार कब होगा खत्म? 4 साल में भी नहीं बन पाया
 
घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार

धनबाद के सदर अस्पताल परिसर से उन्हें गिरफ्तार किया गया है. ASI का नाम सत्येन्द्र पासवान है. जिसे चार हजार रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता सुधीर साव से लगातार ASI पैसे मांग रहा था. जिससे वो परेशान हो गया था और आखिर में उसने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) को इस बात की जानकरी दे दी.  ASI ने घूस के पैसे लेने के लिए उसे सदर अस्पताल में बुलाया था. जिसे रंगे हाथोंग भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है.