News Nation Logo
Banner

प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पाई गई महिला, ग्रामीणों ने पहनाई जूतों की माला

प्रेमी प्रेमिका एक साथ देखकर ग्रामीणों ने दोनों को अर्धनग्न हालत में ही चप्पल और जूतों की पहनाकर पूरा गांव घुमाया. पंचायत में पकड़े गए युवक पर 5 लाख का जुर्माना लगाया गया.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 27 Sep 2020, 08:15:22 AM
Love Couple Video viral

लव कपल वीडियो वायरल (Photo Credit: वीडियो ग्रिव)

रांची:

झारखंड के साहेबगंज जिले में एक विवाहित महिला को अपने प्रेमी के साथ अपत्तिजनक स्थिति में पाए जाने के बाद ग्रामीणों ने दोनों को जूतों, चप्पलों की माला पहनाई. यह मामला साहेबगंज के शिव पहाड़ गांव की है, जहां महिला प्यार किसी और से करती थी, पर उसकी शादी किसी और के साथ हो गई. वह शिव पहाड़ में अपने रिश्तेदार के यहां रहती थी. शादी के बाद भी दोनों का आपस में चक्कर चलता रहा. शुक्रवार रात को प्रेमी उसके घर गया, जहां दोनों साथ भाग निकले, बाद में ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पाया. ग्रामीणों ने दोनों को अर्धनग्न हालत में ही चप्पल और जूतों की पहनाकर पूरा गांव घुमाया और आरोपी प्रेमी पर 5 लाख का जुर्माना भी लगाया. 

यह भी पढ़ें : रकुलप्रीत की हाईकोर्ट से गुहार, मीडिया को ड्रग मामले की रिपोर्टिंग से रोकें

ग्रामीणों ने दोनों को अर्धनग्न हालत में ही चप्पल और जूतों की पहनाकर पूरा गांव घुमाया. पंचायत में पकड़े गए युवक पर 5 लाख का जुर्माना लगाया गया. जब पुलिस गांव में पहुंची और दोनों को बचाने की कोशिश की, तब ग्रामीणों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर आई और प्रेमी युगल को भीड़ के चंगुल से बचाया. जब उन दोनों को पुलिस थाने ले जाने लगी तो ग्रामीणों ने इसका भी काफी विरोध किया, जिसके बाद पुलिस को जबरन और फोर्स मंगवाना पड़ा.

यह भी पढ़ें : MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और उनके बेटे सुकर्ण को हुआ कोरोना, पूरा परिवार क्वॉरेंटाइन

पुलिस की सुरक्षा में फिर प्रेमी युगल को थाने लाया गया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस ने कहा है कि जिस किसी ने भी कानून को अपने हाथ में लिया है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ एक केस दर्ज कर लिया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Sep 2020, 07:57:51 AM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.