logo-image

प्यार, धोखा और फिर हत्या? नाबालिग ब्लाईंड मर्डर मिस्ट्री का हुआ खुलासा

चतरा में कुछ दिन पहले एक मर्डर केस ने इलाके में सनसनी फैला दी थी. ऐसे में झारखंड पुलिस ने 24 घंटे में मामले को सुलाझा दिया है.

Updated on: 17 Mar 2023, 06:01 PM

highlights

  • प्यार, धोखा और फिर हत्या
  • सहेली की शादी में शामिल होने गई थी युवती
  • महज 24 घंटे में पुलिस ने सुलझाया मर्डर मिस्ट्री

Chatra:

चतरा में कुछ दिन पहले एक मर्डर केस ने इलाके में सनसनी फैला दी थी. ऐसे में झारखंड पुलिस ने 24 घंटे में मामले को सुलाझा दिया है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी राकेश रंजन ने एसआईटी का गठन कर दिया था. जिसका असर 24 घंटे के भीतर ही देखने को मिला. पुलिस ने मुख्य आरोपी के साथ ही तीन अन्य आरोपी को भी धर दबोचा है, जिन्होंने इस हत्या को अंजाम दिया. इसके साथ ही हत्या में उपयोग में लाया गया चाकू, घटना के दौरान अभियुक्त द्वारा पहना गया कपड़ा, मृतिका का खून से सना हुआ दुपट्टा, उसका मोबइल व कवर भी जब्त किया गया. एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि हत्याकांड को मृतिका के प्रेमी अनमोल पांडेय ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें- प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने ली पति की जान, ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

प्यार, धोखा और हत्या की स्टोरी

एसडीपीओ ने बताया कि गांव के ही दो अन्य युवक अमित पांडेय और राजदीप पांडेय का मृतक के परिवार के साथ लंबे समय से भूमि विवाद चलता आ रहा है. इसी बात से वे लोग भी मृतिका और उसके परिवार से नाराज चल रहे थे. मौका मिलते ही अनमोल के साथ मिलकर नाबालिग युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई.

सहेली की शादी में शामिल होने गई थी गर्लफ्रेंड

गौरतलब है कि सदर थाना क्षेत्र के छोटकी देवरिया गांव में नाबालिग युवती गांव में आयोजित अपनी सहेली की शादी समारोह में शिरकत करने की बात कहकर घर से निकली थी. इसी दौरान उसके प्रेमी अनमोल पांडेय ने उसे फोन कर मिलने के बहाने घर से दूर सुनसान जगह पर बुला लिया. जहां मिलने के बाद दोनों में पुराने प्रेम संबंध को लेकर कहासुनी हो गई. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों में मारपीट शुरू हो गई. जिसके बाद प्रेमी अनमोल ने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका की मौके पर ही गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी और युवती के शव को खेत में फेंककर मौके से फरार हो गए हैं. 

महज 24 घंटे में पुलिस ने सुलझाया मर्डर मिस्ट्री

इस ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में पुलिस ने टेक्निकल टीम का सहारा लिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रोफेशनल तरीके से डॉग स्क्वायड, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और तकनीकी शाखा के सहयोग से घटना स्थल का डिटेल्स लिया. परिजनों के फर्द बयान और टेक्निकल टीम के इनपुट के आधार पर पुलिस ने साक्ष्य एकत्रित कर हत्या की गुत्थी सुलझा ली. मृतिका के परिजनों ने भी इस पूरे घटनाक्रम के बीच पकड़े गए आरोपियों पर ही हत्याकांड को अंजाम देने का शक जाहिर किया था. एसआईटी में थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक मनोहर करमाली, एसआई बिना कुमारी व निरंजन कुमार समेत सशस्त्र बल व तकनीकी शाखा के जवान शामिल थे.