logo-image
लोकसभा चुनाव

Crime News: जमशेदपुर में देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग, पार्किंग संचालक को लगी गोलियां

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र के टाटानगर रेलवे स्टेशन के पार्किंग में देर रात अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. इस वारदात में पार्किंग संचालक नीरज दुबे को गोलियां लगी हैं.

Updated on: 20 May 2023, 12:37 PM

highlights

  • जमशेदपुर में देर रात चली गोलियां
  • वारदात में पार्किंग संचालक नीरज दुबे लगी गोलियां
  • घायल नीरज दुबे को TMH अस्पताल में कराया भर्ती 
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Jamshedpur:

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र के टाटानगर रेलवे स्टेशन के पार्किंग में देर रात अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. इस वारदात में पार्किंग संचालक नीरज दुबे को गोलियां लगी हैं. हालांकि इस घटना के बाद अपराधी आसानी से वहां से फरार हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल नीरज दुबे को TMH अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलते ही रेलवे स्टेशन पर बागबेड़ा थाना प्रभारी मौके पर दल बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए.

कहासुनी के बाद चलाई गोलियां

बताया जा रहा है कि कुछ अपराधी पार्किंग के पास जमावड़ा लगाए हुए थे. इसी दौरान पार्किंग के संचालक नीरज दुबे ने कुछ उन लोगों को जाने को कहा. इसी बीच दोनों के बीच कहासुनी हो गई और अपराधियों ने पिस्टल निकाल ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे, जिसमें नीरज दुबे को दो गोली लगी हैं. हालांकि इस घटना के बाद आसपास पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : Ramgarh News: फिर दहेज की बलि चढ़ी एक बेटी, फांसी लगने से हुई मौत

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं, रेलवे स्टेशन के पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस खंगाल रही है और अपराधियों की पहचान की जा रही है. फिलहाल आखिर क्या कारण है कि इस घटना को अंजाम दिया गया, यह जांच के बाद ही पता चलेगा. वहीं, नीरज दुबे के परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है और वो इस वारदात के बाद से ही डरे हुए हैं.