logo-image

लालू यादव के स्वास्थ्य में सुधार, लेकिन इस धुएं से हो रही दिक्कत

चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव इस समय 15 से ज्यादा बीमारियों से ग्रस्त हैं. वह इस समय रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं.

Updated on: 29 Sep 2019, 03:14 PM

रांची:

चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव इस समय 15 से ज्यादा बीमारियों से ग्रस्त हैं. वह इस समय रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं. शनिवार को डॉक्टरों ने बताया कि लालू प्रसाद का स्वास्थ्य पिछले सप्ताह से स्थिर बना हुआ है. उनका स्वास्थ्य में पिछले सप्ताह से स्थिर बना हुआ है.

उनके स्वास्थ्य में कोई उतार-चढ़ाव नहीं हुआ है. डॉ डीके झा ने कहा कि इन दिनों लालू रिम्स के पेइंग वार्ड में चल रहे कैंटीन के धुएं से परेशान हैं. उन्होंने कहा कि धुआं हर किसी के लिए नुकसानदेह होता है. ऐसे में कार्डियक मरीज लालू को अधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

लालू और डॉक्टरों ने कैंटीन के संचालक को बुलाकर एक बड़ा एग्जॉस्ट फैन लगाने को कहा है. दरअसल जिल पेइंग वार्ड में लालू यादव भर्ती हैं उसके ग्राउंड फ्लोर पर रिम्स प्रबंधन ने कैंटीन खुलवा रखा है. जहां खाना पकाने के दौरान होने वाले धुएं से लालू प्रसाद को परेशानी होती है.

लालू प्रसाद के चिकित्सक ने कहा कि वह खुद कैंटीन संचालक से मिल कर इस बारे में कह चुके हैं. किचन संचालक को एक बड़ा एग्जॉस्ट फैन लगाने को कहा गया है. ताकि धुएं से दिक्कत न हो. डॉ. डीके झा ने बताया कि लालू का स्वास्थ्य स्टेबल है. लालू को शाकाहारी भोजन लेने को कहा गया है. नवरात्र को लेकर लालू ने उपवास रखने की कोई इच्छा नहीं जताई है.