logo-image

लालू यादव की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, फिर होगी जांच, सेवादार पॉजिटिव

चर्चित चारा घोटाले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद कारोना निगेटिव पाए गए हैं, हालांकि उनके सेवादार कोराना पॉजिटिव पाए गए हैं. सेवादारों को ड्यूटी से हटा दिया गया है.

Updated on: 27 Jul 2020, 11:06 AM

रांची:

चर्चित चारा घोटाले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद कारोना निगेटिव पाए गए हैं, हालांकि उनके सेवादार कोराना पॉजिटिव पाए गए हैं. सेवादारों को ड्यूटी से हटा दिया गया है. रांची के राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) के सूत्रों के मुताबिक, अस्पताल में भर्ती लालू प्रसाद की कोरोना रिपोर्ट रविवार शाम आई, जिसमें वे निगेटिव पाए गए हैं. उनमें पहले से ही कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे. सूत्रों का कहना है कि चार-पांच दिनों के बाद उनकी फिर से जांच कराई जाएगी.

दूसरी ओर लालू के तीन सेवादार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें ड्यूटी से हटा दिया गया है. लालू के इलाज का प्रभार संभाल रहे चिकित्सक ड़ॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि एहतियातन लालू प्रसाद यादव के कोरोना वायरस की जांच करने का निर्णय लिया गया था. उन्होंने कहा कि फिलहाल उनमें किसी तरह के कोविड-19 के लक्षण नहीं पाये गये हैं. उल्लेखनीय है कि चारा घोटाला में लालू प्रसाद सजा काट रहे हैं. फिलहाल वे स्वास्थ्य कारणों से रांची के रिम्स में भर्ती हैं.