logo-image

जामताड़ा विधायक इरफान की गाड़ी से लाखों नगद बरामद, तीन अन्य गिरफ्तार

बंगाल से झारखंड आने के क्रम में जामताड़ा विधायक इरफान के गाड़ी से हावड़ा पुलिस ने लाखों रूपये नगद बरामद किया है. विधायक इरफान अंसारी के गाड़ी में विधायक नमन विक्सल और राजेश कच्छप भी मौजूद थे.

Updated on: 31 Jul 2022, 12:10 PM

Ranchi:

बंगाल से झारखंड आने के क्रम में जामताड़ा विधायक इरफान के गाड़ी से हावड़ा पुलिस ने लाखों रूपये नगद बरामद किया है. विधायक इरफान अंसारी के गाड़ी में विधायक नमन विक्सल और राजेश कच्छप भी मौजूद थे. तीनों विधायक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. शनिवार देर शाम विधायक की गाड़ी को बंगाल की पांचला थाना पुलिस ने रोक कर तलाशी लिया. तलाशी के दौरान गाड़ी से भारी नकद बरामद हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक स्वाति भंगालिया मौके पर पहुंची. 

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर रानीहाटी मोड़ पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया था. इसी दौरान झारखंड के जामताड़ा से आ रही एक गाड़ी को रोका गया. गाड़ी पर चालक सहित पांच लोग सवार थे, जिसमें  तीन कांग्रेसी विधायक राजेश कच्छप, नमन विक्सल और इरफान अंसारी भी थे. स्वाति ने बताया कि गाड़ी के अंदर बेहिसाबी नकदी मिली है. 

उन्होंने कहा कि नकदी कितना है, यह बता पाना फिलहाल संभव नहीं है. बैंक अधिकारियों से संपर्क किया जा रहा है. काउंटिंग मशीन से नकदी की गिनती की जायेगी. उन्होंने कहा कि विधायकों से पूछताछ की जा रही है. गाड़ी पर जामताड़ा विधायक का बोर्ड लगा हुआ था. फिलहाल मामले की जांच जारी है.