logo-image

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : छूटे हुए मतदाता जोड़ सकते हैं मतदाता सूची में अपना नाम

सभी बी.एल.ओ मतदान केंद्र में उपस्थित रहेंगे और सभी मतदान केंद्रों पर मतदाता सूची की एक प्रति उपलब्ध रखना सुनिश्चित किया गया है.

Updated on: 03 Nov 2019, 04:33 PM

Ranchi:

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर वे सभी योग्य व्यक्तियों जिनका निबंधन मतदाता सूची में नाम नहीं है, के लिए मतदाता सूची में निबंधन हेतु कोडरमा जिले के सभी मतदान केंद्रों पर दिनांक 4 नवंबर 2019 को विशेष कैंप लगाया जाएगा. ताकि अधिक से अधिक लोग विशेष कैंप के माध्यम से मतदाता सूची में नाम दर्ज कर सकें. सभी बी.एल.ओ मतदान केंद्र में उपस्थित रहेंगे और सभी मतदान केंद्रों पर मतदाता सूची की एक प्रति उपलब्ध रखना सुनिश्चित किया गया है. ताकि सभी मतदाता अपने नाम की जांच कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें- बिहार : छठ पूजा के दौरान गिरी मंदिर की दीवार, मची अफरातफरी

यह भी पढ़ें- छठ पर्व को लेकर चार दिनों तक पूरा बिहार रहा भक्तिमय, गूंजते रहे पारंपरिक गीत

मतदान केंद्रों पर बी.एल.ओ द्वारा मतदाता सूची को सार्वजनिक रुप से पढ़कर सुनाया जाएगा. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त श्री रमेश घोलप ने बताया कि झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 की घोषणा हो गयी है. चुनाव लोकतंत्र का त्योहार है और वोट हर आदमी की ताकत. इस चुनाव में वोट डालने के अपने अधिकार का उपयोग करने हेतू मतदाता सूची में अपना नाम है अथवा नहीं यह जरूर पता करें. यदि आपका नाम मतदाता सूची में नहीं है तो अपने बूथ के बी॰एल॰ओ॰ से प्रपत्र 6 प्राप्त कर भरकर तुरंत जमा करें. कोडरमा जिले में सोमवार, दिनांक 4 नवंबर को विशेष कैम्प आयोजित किए जा रहे हैं, जिसमें प्रत्येक बूथ पर बी॰एल॰ओ॰ मतदाता सूची एवं प्रपत्र 6 के साथ उपस्थित रहेंगे. उनसे जरूर संपर्क करें इसी के साथ उन्होंने कहा कि प्रयास करें कि कोई भी मतदाता वोट के अधिकार से वंचित ना रहे.