logo-image

JDU सांसद ने सीएम सोरेन से की मुलाकात, नीतीश कुमार के रामगढ़ दौरे को लेकर की चर्चा

एक तरफ बिहार से लेकर झारखंड तक की राजनीति दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ जेडीयू सांसद ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात कर सियासी गर्मी और बढ़ा दी है.

Updated on: 09 Jan 2024, 08:04 PM

highlights

  • JDU सांसद ने सीएम सोरेन से की मुलाकात
  • नीतीश कुमार के रामगढ़ दौरे को लेकर की चर्चा
  • JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार झारखंड जायेंगे CM

Ranchi:

Jharkhand Politics News: एक तरफ बिहार से लेकर झारखंड तक की राजनीति दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ जेडीयू सांसद ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात कर सियासी गर्मी और बढ़ा दी है. बता दें कि झारखंड जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष और जेडीयू के राज्यसभा सांसद खीरू महतो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संदेश को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलने पहुंचे. वहीं बुके लेकर पहुंचे जेडीयू सांसद ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को नये साल की बधाई और शुभकामनाएं भी दी.

आपको बता दें कि इस मौके पर दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई. वहीं इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के झारखंड दौरे को लेकर भी चर्चा हुई. बता दें कि जेडीयू सांसद खीरू महतो ने 21 जनवरी को बिहार के सीएम नीतीश कुमार के प्रस्तावित रामगढ़ दौरे की जानकारी हेमंत सोरेन को दी.

यह भी पढ़ें: सीट शेयरिंग को लेकर इंडिया अलांयस में हलचल तेज, CM के बाद लालू से मिलने पहुंचे CPI नेता

बिहार के मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर झारखंड में तैयारी शुरू

इसके साथ ही आपको बता दें कि जेडीयू ने 21 जनवरी को प्रस्तावित झारखंड दौरे की तैयारी शुरू कर दी है. बिहार के मंत्री और झारखंड जेडीयू प्रभारी अशोक चौधरी पिछले हफ्ते झारखंड पहुंचे थे. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के झारखंड में आयोजित कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर अशोक चौधरी ने झारखंड का दौरा किया था. बता दें कि जेडीयू के इस मुलाकात को लेकर विपक्ष में सियासी हलचल और तेज हो गई है. 

यह भी पढ़ें: Bihar Weather: रेल और हवाई यात्रा पर कोहरे का असर, बिहार के कई इलाकों में ऑरेंज अलर्ट जारी

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार झारखंड जायेंगे बिहार के मुख्यमंत्री 

वहीं आपको बता दें कि जेडीयू झारखंड में अपना विस्तार करना चाहती है और संगठन को मजबूत करना चाहती है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहली बार झारखंड जा रहे हैं. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 21 जनवरी को वहां जाएंगे. मुख्यमंत्री के झारखंड दौरे को लेकर जदयू ने तैयारी शुरू कर दी है. जेडीयू सांसद खीरू महतो ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात कर नीतीश कुमार के दौरे की जानकारी दी और गठबंधन को लेकर भी उनसे बात की.