logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

जेएमएम नेता गहन टुडू को अपराधियो ने गोलियो से भुना, जांच में जुटी पुलिस

आज दिन दहाड़े जेएमएम नेता गहन टुडू की अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

Updated on: 16 Sep 2019, 11:56 AM

रांची/रामगढ़:

झारखंड में रामगढ के हज़ारीबाग़ जिला के सीमाक्षेत्र उरीमारी इन दिनों अपराध जोन के नाम से जाना जाने लगा है. आज दिन दहाड़े जेएमएम नेता गहन टुडू की अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी है. अगर कुछ दिनों पहले की बात करे तो यहां पहले भी 3 लोगों पर दशाई मांझी नेता, सतीश सिन्हा बीजीआर कंपनी के मैनेजर और राजू यादव पर गोली चलाकर जानलेवा हमला किया गया था लेकिन पुलिस उन अपराधियो को पकड़ने में अब तक विफल रही है. इस क्षेत्र में बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस भी मानती है कि यहां अपराध काफी बढ़ गया है.

यह भी पढ़ें-  नहीं थम रही बच्चा चोरी की अफवाहें, अब ग्रामीणों ने महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

जेएमएम नेता गहन टुडू की हत्या के विरोध में गुस्साए लोगों ने सड़क पर आगजनी कर पतरातू बड़कागांव सड़क को जाम कर दिया. वहीं पुलिस की निष्क्रियता पर अब नेता हथियार उठाने की बात कह रहे है. हत्या के बदले हत्या होगी खून का बदला खून से लिया जाएगा. कानून अपने हाथ मे लेने की बात हो रही/ ये बाते जेएमएम के केंद्रीय महासचिव फागु बेसरा ने अपने एक ताजा बयान में कहीं हैं और पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है कि हत्या करने वाले अपराधियों को पकड़ ले नहीं तो अंजाम कुछ भी हो सकता है.

बतादें जेएमएम नेता गहन टुडू अपने फार्च्यूनर गाड़ी से अपने कार्यालय से घर जा रहे थे पहले से घात लगाये दो अपराधी बाइक सवार ने उनका पीछा कर गोलियों से उन्हें भून डाला. गहन टुडू को गोली उनके गर्दन में लगी. जिसके बाद इलाज के लिये अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते मे ही उनकी मौत हो गई. उरीमारी में बढ़ती वारदातों को देखते हुए अब तो पुलिस की कार्यशैली पर लोग सवाल उठाने लगे हैं.