logo-image
लोकसभा चुनाव

Jharkhand News: दादी ने पांच साल के पोते को उतारा मौत के घाट, शव को कुएं में फेंका

झारखंड के हजारीबाग जिले के उलांज गांव में दादी ने अपने पांच साल के पोते की हत्या कर दी और शव को छुपाने के लिए उसे कुएं में फेंक दिया.

Updated on: 14 Sep 2023, 04:33 PM

highlights

  • दादी ने पांच साल के पोते को उतारा मौत के घाट
  • शव को कुएं में फेंका
  • पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार

Hazaribagh:

झारखंड के हजारीबाग जिले के उलांज गांव में दादी ने अपने पांच साल के पोते की हत्या कर दी और शव को छुपाने के लिए उसे कुएं में फेंक दिया. वारदात जिले के टकमसांडी थाना क्षेत्र की है. मृतक की पहचान 5 वर्षीय मोहम्मद फैजल रजा के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद फैजल रजा के पिता का नाम मोहम्मद वाजिद है, जो सरवरिया खातून का सौतेला बेटा था. दरअसल, मोहम्मद वाजिद के पिता ने दो शादियां की थी. मोहम्मद वाजिद की सौतेली मां सरवरिया खातून ने ही उसके बेटे मोहम्मद फैजल की हत्या की है. शव को छुपाने के लिए आरोपी ने मासूम के शव पर रस्सी से एक ईंट बांधी और शव को कुएं में फेंक दिया.

देर रात तक बच्चे की तलाश में जुटा परिवार

आरोपी इतनी शातिर है कि हत्या करने के बाद वो गायब पोते की तलाश करने भी निकली. इसके लिए वो आंगनवाडी केंद्र भी गई. देर रात तक परिवार के लोग बच्चे की तलाश करते रहे, लेकिन कहीं से उसकी कोई जानकारी नहीं मिली. परिवार के लोग लगभग मौहल्ले के सभी घरों में गए, लेकिन किसी से भी बच्चे की कोई जानकारी नहीं मिली. तभी घर के कुएं के पास ही बच्चे की चप्पल मिली. परिवार के लोगों को शक हुआ कि कहीं बच्चा कुएं में ना गिर गया हो. कुएं में जांच की गई तो उसी में बच्चे का शव मिला.

यह भी पढ़ें- Jharkhand Weather Update: साइक्लोनिक सर्कुलेशन ने बदला मौसम, इन इलाकों में होगी भारी बारिश

पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार

बच्चे के शव मिलने की जानकारी कटकमसांडी थाना पुलिस को भी दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पंचायत की मुखिया कुमारी श्रीति पांडेय भी मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस परिवार के कुछ लोगों को भी थाने लेकर आई और कड़ाई से पूछताछ की गई. पुलिस की पूछताछ में सरवरिया खातून से अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है और पुलिस ने आरोपी सरवरिया खातून को गिरफ्तार कर लिया है.